--- विज्ञापन ---

Latest Posts

रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट मामले में बयान,कहा-‘तस्वीर से की गई छेड़छाड़’

रणवीर सिंह बॉलीवुड के दमदार एक्टर हैं और उन्हें एनर्जी मैन भी कहा जाता है। इन दिनों वो अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर हेडलाइन में बने हुए हैं।

- Advertisement -

Ranveer Singh Statement: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के दमदार एक्टर हैं और उन्हें एनर्जी मैन भी कहा जाता है। इन दिनों वो अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर हेडलाइन में बने हुए हैं और अब एक्टर ने इन तस्वीरों को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। दरअलस, एक्टर ने अपने बयान में कहा कि, ‘उनकी तस्वीरों से छेड़छाड़ की गई है।’

रणवीर सिंह का बड़ा बयान

एक्टर रणवीर सिंह ने पुलिस के सामने दावा किया है की जितने भी फोटोज हैं उसने से एक फोटो को किसी ने मोर्फ किया है। उन्होंने कहा है कि, ‘वो उस तरह से शूट नहीं किया गया था जैसा दिखाया जा रहा है।’ रणवीर सिंह ने 29 अगस्त को दर्ज किए गए अपने बयान में मुंबई पुलिस को जानकारी दी है। वहीं रणवीर के बयान के बाद पुलिस भी एक्शन मोड में आ गई है। पुलिस ने इस तस्वीर को फोरेंसिक साइंस लैबोरेटरी में भेज दिया।

यहाँ पढ़िएअक्षय कुमार के हेयर ड्रेसर मिलन का निधन, उठाया परिवार का जिम्मा

न्यूड फोटो से की गई छेड़छाड़

इन फोटोज की जहां ये पता चल सकेगा कि तस्वीर से छेड़छाड़ की गई है या नहीं। अगर ये पता चलता है कि तस्वीर से छेड़छाड़ की गई है, तो रणवीर सिंह की मुश्किलें खत्म हो जाएंग क्योंकि कहा जा रहा था कि एक तस्वीरे में उनके निजी अंग दिखाई दे रहे हैं जिसके आधार पर एफआईआर दर्ज की गई थी। वहीं अब देखना है कि अब इस मामले में और क्या-क्या खुलासे होते हैं।

यहाँ पढ़िए आलिया ने पति रणबीर पर खुलेआम लुटाया प्यार, फैंस बोले-‘परफेक्ट जोड़ी’

इन फिल्मों में आएंगे नजर रणवीर

वहीं रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में वो दिखाई देंगे जिसमें धर्मेंद्र, जया बच्चन, आलिया भट्ट और शबाना आजमी नजर आएंगी जिसे करण जौहर बना रहे हैं। इसके साथ-साथ वो ‘सर्कस’ भी में भी नजर आएंगे। आपको बता दें, रणवीर सिंह की एक्टिंग के लोग दीवाने हैं और उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version