Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ranveer Singh: रणवीर सिंह की साली अनीशा से होती है इस बात पर लड़ाई, इंटरव्यू में किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह हमेशा मस्ती और मजाक के मूड में रहते हैं। अपने इस नेचर की वजह से वो हमेशा लाइमलाइट बटोरते देखे जाते हैं। इस बार रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया है कि किस बात पर उनका अपनी साली साहिब से झगड़ा हो जाता है।

- Advertisement -

Ranveer Singh: बॉलीवुड के मोस्ट एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह अपने हर एक इंटरव्यू या फिर अवॉर्ड नाइट में सबके साथ मस्ती-मजाक करते नजर आते हैं। इसके अलावा वो अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण की तारीफ करते भी देखे जाते हैं। लेकिन पहली बार किसी इंटरव्यू में वो अपनी साली और उनके साथ कैसा बॉन्ड है इस बारे में बात करते नजर आए हैं। रणवीर सिंह ने बताया कि दीपिका पादुकोण की बहन अनीशा के साथ उनकी कैसी इक्वेशन है और ऐसी कौन सी बातें हैं जिसपर उनका अपनी साली के साथ झगड़ा होता है।

फुटबॉल क्लब को लेकर होता है साली साहिबा से झगड़ा

दीपिका पादुकोण की बहन अनीशा एक प्रोफेशनल गोल्फर हैं और रणवीर को भी फुटबॉल बहुत पसंद है। लेकिन जीजा जी और साली साहिबा दोनों ही अलग-अलग फुटबॉल टीम को सपोर्ट करते हैं। अनीशा मेनचेस्टर यूनाइटेड तो रणवीर आर्सेनल के डाई हार्ड फैन हैं। दोनों अक्सर अपनी पसंद और नापसंद के बारे में बात करते हैं। दोनों अलग-अलग टीम को सपोर्ट करते हैं और इसी वजह से जब भी मैच होता है तो दोनों के बीच में बहस हो जाती है।

मैच के दौरान खींचते हैं एक-दूसरे की टांग

एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने बताया की वो और अनीशा अलग-अलग टीम को सपोर्ट करते हैं। रणवीर ने ये भी बताया कि उनका वॉट्सऐप पर ग्रुप भी है और इस ग्रुप में वो अपनी टीम को लेकर चर्चा करते हैं। मजा तो तब आता है जब रणवीर की टीम आर्सेनल और अनीशा की टीम मेनचेस्टर यूनाइटेड का मैच होता हैं। दोनों एक-दूसरे की जमकर टांग खींचते हैं और लड़ते हैं। अनीशा, रणवीर सिंह के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं। अनीशा-रणवीर अक्सर एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते दिखते हैं और एक-दूसरे की टांग भी खींचते हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगे रणवीर सिंह

रणवीर सिंह के काम की बात करें तो, उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में देखा गया था। इसके बाद,रणवीर के पास कई प्रोजेक्ट लाइन में हैं। रणवीर के पास रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ जिसमें वो पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडिस और वरुण शर्मा संग नजर आएंगे। करण जौहर की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में वो आलिया भट्ट के साथ काम करते देखे जाएंगे। इसके अलावा वो डायरेक्टर शंकर की अगली फिल्म में भी दिखाई देंगे।

- Advertisement -

Latest Posts