--- विज्ञापन ---

Latest Posts

रणवीर सिंह ने दी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ से जुड़ी ये खास जानकारी, इवेंट को दौरान एक्टर ने किया ये खुलासा

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एनर्जी से जान फूंकने वाले एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। उन प्रोजेक्ट्स में से जिसपर सबसे ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं, वो है एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’। जिसकी रिलीज का दर्शक बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। बीती रात यानी मंगलवार को हुए फेमिना ब्यूटीफुल इंडियंस 2022 इवेंट में रणवीर सिंह ने शिरकत की। इस इवंट में हर बार की तरह रणवीर सिंह एनर्जी के साथ भरे हुए दिखाई दिए। वहीं उन्होंने ब्लैक कलर का टक्सीडो सूट पहना हुआ था, जिसमें वो रेड कारपेट पर एक अलग अंदाज में नजर आए। इसी दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए एक्टर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ के बारे में भी बात की।

एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो जब रणवीर सिंह से उनकी आने वाली फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने मजेदार जवाब देते हुए कहा, ‘ऐसी पिक्चर है, रुलाएगी नहीं तो पैसा वापस।’ बता दें इस फिल्म में रणवीर सिंह एक गुजरती आदमी का किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने अपनी पहले की फिल्मों में कभी भी ऐसा किरदार नहीं निभाया है।

रणवीर सिंह की ‘जयेशभाई जोरदार’ में उनके साथ शालिनी पांडे लीड रोल में दिखाई देंगी। फिल्म का निर्देशन दिव्यांग ठक्कर ने किया है और इसमें रणवीर के पिता की भूमिका बोमन ईरानी निभाते दिखाई देंगे। हालांकि ये फिल्म इस साल फरवरी में रिलीज हो जाती। लेकिन कोरोना महामारी और ओमिक्रोन वेरिएंट की वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट को टालना पड़ गया। अब ये फिल्म 13 मई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह बीते कई महीनों से लगातार रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिस भी बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के अलावा भी रणवीर सिंह के पास दो और फिल्में हैं। जिनका नाम ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और ‘अन्नियन’ का हिंदी रीमेक है। ऐसे में एक्टर का आने वाले समय में काफी बिजी शेड्यूल होने वाला है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss