---विज्ञापन---

Ranveer Deepika Love: रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को दिया सरप्राइज, एनिवर्सरी स्पेशल का इनसाइड वीडियो वायरल

Ranveer-Deepika Marriage Anniversary: बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की शादी को चार साल पूरे हो गए हैं। बीते दिन जोड़े ने अपनी चौथी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। हालांकि, इस दौरान भी अपने वर्क कमिटमेंट्स की वजह से दीपिका पादुकोण बिजी रहीं लेकिन रणवीर ने भी उनके […]

Ranveer Deepika Love: रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को दिया सरप्राइज, एनिवर्सरी स्पेशल का इनसाइड वीडियो वायरल
Ranveer Deepika Love: रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को दिया सरप्राइज, एनिवर्सरी स्पेशल का इनसाइड वीडियो वायरल

Ranveer-Deepika Marriage Anniversary: बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की शादी को चार साल पूरे हो गए हैं। बीते दिन जोड़े ने अपनी चौथी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। हालांकि, इस दौरान भी अपने वर्क कमिटमेंट्स की वजह से दीपिका पादुकोण बिजी रहीं लेकिन रणवीर ने भी उनके ऑफिस पहुंच उन्हें सरप्राइज कर दिया। इसी सरप्राइज का वीडियो अब सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

Ranveer Singh ने दिखाई एनिवर्सरी सरप्राइज की झलक

रणवीर सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो (Ranveer Singh Video) साझा किया है। इस क्लिप में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण के ऑफिस में नजर आ रहे हैं जहां एक्ट्रेस को कुर्सी पर बैठ काम करते देखा जा रहा है। वहीं रणवीर अपनी लेडी लव को फूल और चॉकलेट देकर सरप्राइज करने में सफल रहे हैं।

पोस्ट कर पत्नी Deepika Padukone पर लुटाया प्यार 

रणवीर सिंह ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी के वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा करते हुए लिखा है,’जब उसे आपकी सालगिरह पर काम करना हो तो आप उसे उसके ऑफिस में सरप्राइज दें।’ रणवीर ने आगे लिखा, ‘फूलों और चॉकलेट की शक्ति को कभी कम मत समझना। नोट लें और बाद में मुझे धन्यवाद दें…।’ इस तरह रणवीर के कैप्शन से ही जाहिर हो गया है कि वो दीपिका पादुकोण के ऑफिस में उन्हें चॉकलेट और फूल देकर सरप्राइज करने पहुंचे थे। बताते चलें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने नवंबर 2018 में शादी रचाई थी।

Ranveer-Deepika का वर्कफ्रंट 

स्टार कपल के वर्कफ्रंट की बाते करें तो रणवीर सिंह जल्द ही करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देंगे। वहीं, दीपिका पादुकोण की बात करें तो वह पठान में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ फाइटर भी हैं।

First published on: Nov 15, 2022 03:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.