Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

सीएम एकनाथ शिंदे के घर पहुंचे रणवीर-दीपिका और सारा, किए गणेश दर्शन

Ganesh Chaturthi: पूरे देश में गणेश उत्सव की धूम देखने को मिल रही है। कई सितारे अपने घर बप्पा को लेकर आए तो किसी ने मंदिर में या फिर दोस्तों के घर जाकर बप्पा का आशीर्वाद लिया। वहीं महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) भी अपने घर भगवान गणेश को लेकर आए। इस दौरान […]

Ganesh Chaturthi: पूरे देश में गणेश उत्सव की धूम देखने को मिल रही है। कई सितारे अपने घर बप्पा को लेकर आए तो किसी ने मंदिर में या फिर दोस्तों के घर जाकर बप्पा का आशीर्वाद लिया। वहीं महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) भी अपने घर भगवान गणेश को लेकर आए। इस दौरान उनके घर पर जाकर कई सितारों ने बप्पा के दर्शन किए जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा रही है।

यहाँ पढ़िए बिपाशा बसु की हुई गोद भराई, बेबी शावर में साड़ी पहन बरपाया कहर

सीएम एकनाथ शिंदे के घर पहुंचे ये सितारे

एकनाथ शिंदे के घर रणवीर सिंह (Ranveer Singh), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) पहुंची हैं।  सितारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें सभी इंडियन लुक में नजर आ रही है। लुक की बात करें तो रणवीर रेड लुक में दिख रहे हैं तो दीपिका पादुकोण ग्रीन और रेड मखमली लुक में नजर आ रही हैं। इसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं और उनके चेहरे की मुस्कुराहट लोगों का दिल जीत रही हैं।

इंडियन लुक पर फिदा हुए फैंस

इसी के साथ सारा अली खान भी नजर आ रही है और वो येलो लुक में दिख रही है। इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस पोस्ट को फैंस लगातार लाइक कर रहे है और सभी सितारों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। कोई रणवीर के लुक की तारीफ कर रहा है तो कोई दीपिका की खूबसूरती पर फिदा हो रहा है। इतना ही नहीं कई यूजर्स ने दिल खोल कर सारा के सिंपल अंदाज की तारीफ की।

यहाँ पढ़िएफिल्म ‘थैंक गॉड’ का ट्रेलर आउट, अजय देवगन ने लगाया कॉमेडी का तड़का

रणवीर-दीपिका और सारा का वर्कफ्रंट 

इसी के साथ कई और सितारे भी नजर आ रहे हैं। वहीं तीनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो, रणवीर सिंह जल्द करण जौहर  की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देंगे। दीपिका पादुकोण की बात करें तो वो पठान में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ नजर आएंगी। वहीं सारा अली खान फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ विक्की कौशल (Vicky Kaushal) होंगे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 09, 2022 08:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.