Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Govinda Dance Video: गोविंदा को स्टेज पर थिरकता देख जोश में आए रणवीर-आयुष्मान, जमी महफिल…वीडियो वायरल

गोविंदा को दुबई में आयोजित 'फिल्मफेयर मिडल ईस्ट अवॉर्ड्स' में जोरदार डांस करते देखा गया। वहीं एक्टर को थिरकता देख रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, आयुष्मान खुराना, नुसरत भरूचा ने भी महफिल जमा दी।

- Advertisement -

Govinda Dance Video: गोविंदा के डांस का जादू आज भी बरकरार है और इसका लेटेस्ट नमूना दुबई में आयोजित ‘फिल्मफेयर मिडल ईस्ट अवॉर्ड्स’ में भी देखने को मिला है। इस अवॉर्ड नाइट से कई सारे वीडियो वायरल हुए हैं, जिसमें से सबसे ज्यादा चर्चा गोविंदा के वायरल वीडियो की हो रही है। गोविंदा ने अवॉर्ड नाइट में शानदार डांस परफॉर्मेंस दी, जिसे देख बॉलीवुड स्टार्स रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना और अर्जुन कपूर भी खुद को नहीं रोक पाए और थिरकने लग गए।

और पढ़िए –Gauri Khan: मन्नत की नई नेम प्लेट के साथ गौरी खान ने शेयर की तस्वीर, बताया महत्व

Govinda को थिरकता देख बाकी सितारों ने भी जमाई महफिल

‘फिल्मफेयर मिडल ईस्ट अवॉर्ड्स’ से गोविंदा के डांस वीडियो (Govinda Dance Video) को मानव मंगलानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में एक्टर मंच पर खड़े होकर अपने फेमस गाने ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’ पर जोरदार परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं। वहीं गोविंदा को फुल-ऑन एनर्जी में थिरकते देख मंच के नीचे खड़े रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, आयुष्मान खुराना, नुसरत भरूचा, मनीष पॉल और मौनी रॉय भी थिरकते देखे जा रहे हैं। इतना ही नहीं गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा भी हरी साड़ी में डांस कर पति को चीयर करती देखी जा रही हैं।

और पढ़िए –Manushi Chhillar Dating: पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को इस शख्स से हुआ प्यार, लिव-इन में रहने की खबरें

यहां देखें वीडियो-

फैंस ने लुटाया बेशुमार प्यार 

वीडियो में गोविंदा को ब्लैक टीशर्ट और ब्लैक जींस के साथ रेड जैकेट पहने बेहतरीन डांस मूव्स करते देखा जा रहा है। एक्टर का ये वायरल वीडियो (Govinda Viral Video) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’आज भी गोविंदा का डांस और एनर्जी पहले जैसी ही है।’ दूसरे ने लिखा है,’गोविंदा जैसा डांसर आज भी इंडस्ट्री में कोई नहीं है।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’गोविंदा सर आग लगा दी।’

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts