--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Randhir Kapoor: दादा बनने को बेहद बेताब है रणधीर कपूर, रणबीर कपूर के पिता बनने पर कही ये बात

- Advertisement -

Ranbir Kapoor Alia Bhatt: बी-टाउन का फेमस कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने पेरेंट्स बनने की न्यूज को शेयर कर हर किसी को हैरान कर दिया। आलिया की प्रेग्नेंसी पर उनके परिवार वाले अपनी खुशी जाहिर कर चुके हैं। अब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बड़े पापा यानी रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने एक्टर के पहली बार पिता बनने पर खुशी जाहिर की है।

‘ई-टाइम्स’ संग बातचीत में रणधीर ने कहा है, “बहुत अच्छी बात है. मैं बेहद खुश हूं। बता दें रणधीर कपूर दादा बनने वाले हैं और ऐसे में एक्टर अपनी शुखी जाहिर कर चुके हैं। इन दिनों कपूर परिवार और भट्ट परिवार में खुशी का महौल है। हर कोई आलिया-रणबीर के बच्चे का इंतजार कर रहा है।

27 जून 2022 को आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी (Alia Bhatt Pregnancy) की खुशखबरी देकर फैंस को हैरान कर दिया था। एक्ट्रेस ने दो तस्वीरें शेयर की थीं। पहली फोटो रणबीर, आलिया और उनके होने वाले बच्चे की सोनोग्राफी रिपोर्ट की थी, जबकि दूसरी फोटो शेर-शेरनी और शावक की थी।

इस फोटो के साथ आलिना ने कैप्शन में लिखा था, “हमारा बेबी जल्द आ रहा है। इन दिनों एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart Of Stone) की शूटिंग के चलते लंदन में हैं। इस फिल्म से आलिया हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। प्रेग्नेंसी के दिनों में एक्ट्रेस लंदन में इस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इसके बाद वह अपनी अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की भी शूटिंग पूरी करेंगी।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss