Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Randeep Hooda B’Day: विदेश में कभी गाड़ियां साफ करते थे रणदीप हुड्डा, ऐसे बने बॉलीवुड स्टार

- Advertisement -

Happy Birthday Randeep Hooda: बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। आज रणदीप अपना 46 वां जन्मदिन (Randeep Hooda Birthday) मना रहे हैं।आज एक्टर के बर्थडे पर जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़े कुछ अनसुने किस्से:

अभी पढ़ें इस दिन होगा ‘लाइगर’ का यूएस में प्रीमियर, अनन्या-विजय ने दी जानकारी

देसी मुंडे हैं रणदीप हुड्डा
देसी मुंडे रणदीप का जन्म हरियाणा के रोहतक जिले मे हुआ। उनके पिता पेशे से एक सर्जन हैं और मां सोशल वर्कर। जब रणदीप 8 साल के थे तो उन्हें परिवार ने उनको सोनीपत के एमएनएसएस बोर्डिंग स्कूल भेज दिया था। एक्टर आगे की पढ़ाई के लिए विदेश चले गए। वहां उन्होंने मार्केटिंग और मास्टर्स इन बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई की।


रेस्टोरेंट में कर चुके हैं काम
एक इंटरव्यू में एक्टर ने खुद बताया था कि, विदेश में पढ़ाई के दौरान उन्होंने रेस्टोरेंट में काम किया, गाड़ियां साफ कीं और यहां तक कि टैक्सी भी चलाई। लेकिन रणदीप को फिल्मी गलियारों ने अपनी तरफ आकर्षित किया।साल 2001 में उन्होंने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। हालांकि उनको असली पहचान साल 2005 में आई फिल्म ‘डी’ से मिली। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

अभी पढ़ेंमैसूर की सड़कों पर भेड़ों को चराती नजर आईं राखी सावंत, फैंस बोले-क्यूट

इन हसीनाओं को किया है डेट
एक्टर का नाम कई एक्ट्रेसेस संग जुड़ चुका है। इनमें सबसे ज्यादा चर्चित नाम सुष्मिता सेन का है। लंबे समय तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था। उसके बाद 2-3 साल उन्होंने नीतू चंद्रा को डेट किया। इसके अलावा उनका नाम अदिति राव हैदरी, चित्रांगदा सिंह और लीजा हेडन के साथ भी जुड़ चुका है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss