TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

आलिया की प्रेग्नेंसी के बाद वायरल हुआ रणबीर का वीडियो, बोले- ‘फैमिली बनानी है’

Ranbir Kapoor Video Viral: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम हर तरफ छाया हुआ हैं। हाल ही में आलिया को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं जिसमें पता चला है कि वो मां बनने वाली हैं। आलिया भट्ट (Alia Bhatt Pregnancy) ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी है। उन्होंने अल्ट्रासाउंड करवाते […]

Ranbir Kapoor Video Viral: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम हर तरफ छाया हुआ हैं। हाल ही में आलिया को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं जिसमें पता चला है कि वो मां बनने वाली हैं। आलिया भट्ट (Alia Bhatt Pregnancy) ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी है। उन्होंने अल्ट्रासाउंड करवाते हुए एक तस्वीर शेयर की है जिसके बारे में जानकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं। इसके बाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Video Viral) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अभी मुझे बहुत काम करना हैं और फैमिली बनानी है'। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसपर फैंस कमेंट कर रहे हैं। वहीं अब आलिया की एक बात चर्चा का विषय बनी हुई है जिसमें उन्होंने बच्चे पैदा करने की बात कही। इंटरव्यू में आलिया ने कहा था कि, ‘उन्हें हमेशा से विश्वास था कि बच्चों की वजह से उनकी शादी होगी।' आगे कहा कि, 'इसलिए जब उन्हें लगेगा कि वो अपने बच्चे पैदा करने के लिए तैयार है तो वो शादी कर लेंगी।’ हाल हीं में आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘हमारा बच्चा’। आलिया भट्ट के इस पोस्ट के बाद फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स भी अपना प्यार लुटा रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा, समेत तमाम सेलेब्स ने इस कपल को ढेरों शुभकामनाएं दी हैं। बता दें, आलिया और रणबीर ने करीब 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इंडस्ट्री के हॉट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने एक दूसरे के साथ 14 अप्रैल को शादी रचाई। वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। दोनों की जोड़ी पर्दे पर पहली बार एक साथ नजर आएगी जिसे देखने का फैंस को काफी समय से इंतजार हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.