TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Ranbir Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर को गोद में उठाकर इश्क फरमाते नजर आए रणबीर, सामने आई ये तस्वीर

Ranbir Shraddha: बॉलीवुड एक्ट्रेस रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में रणबीर के साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी हैं। श्रद्धा और रणबीर स्पेन में उनकी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से रणबीर […]

Ranbir Shraddha: बॉलीवुड एक्ट्रेस रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में रणबीर के साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी हैं। श्रद्धा और रणबीर स्पेन में उनकी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से रणबीर और श्रद्धा की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है। बीते दिनों एक वीडियो सामने आया है जिसमे दोनों स्टार्स एक नदी में किसी गाने की शूटिंग करते नजर आए थे। वहीं अब सेट से एक और फोटो सामने आई है जिसमे रणबीर अपनी हीरोइन गोद में उठाते नजर आ रहे हैं। एक फैन ने ट्विटर पर लिखा, "#RanbirKapoor और #ShraddhaKapoor ने स्पेन में लव रंजन की आने वाली फिल्म की शूटिंग के दौरान हॉटनेस और क्यूटनेस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। और पढ़िए –  Hrithik Roshan Nani Passes Away: ऋतिक रोशन की नानी पद्मा रानी का निधन, लंबे समय से थीं बीमार   इससे पहले रणबीर-श्रद्धा का एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें दोनों स्पेन की सड़कों पर धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे थे। ऐसा पहली बार है जब रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी पर्दे पर साथ दिखाई देने वाली है। लव रंजन के निर्देशन में बन रही फिल्म को लेकर लोग काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। और पढ़िए – Shamshera Poster Look: ‘शमशेरा’ से रणबीर कपूर का लुक हुआ लीक, डकैत बने नजर आए एक्टर   ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि इसमें बोनी कपूर रणबीर के पिता का रोल निभाएंगे, वहीं इसमें डिंपल कपाड़िया भी नजर आने वाली हैं। बता दें कि इस फिल्म के जरिए बोनी कपूर एक्टिंग में डेब्यू कर रहे हैं। इसके अलावा ये  भी पहली बार होगा जब रणबीर और श्रद्धा किसी फिल्म में साथ में नजर आएंगे। जो 8 मार्च, 2023 को होली मौके पर रिलीज होने वाली है।    

यहाँ पढ़िए - बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here -  News 24 APP अभी download करें


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.