--- विज्ञापन ---

Ranbir Rishi Kapoor: जब रणबीर-आलिया को ऋषि कपूर ने कहा था ‘तुम दोनों वक्त बर्बाद कर रहे हो’, जाने पूरा मामला

- Advertisement -

Ranbir Kapoor Rishi Kapoor: एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिल्म शमशेरा का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। ऐसे में एक्टर प्रमोशन के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ के भी की खुलासे करते नजर आ रहे हैं। अब हाल ही में रणबीर कपूर ने पापा ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को लेकर एक खुलासा किया जिसे सुन हर कोई दंग रह गया। दो साल पहले ऋषि कपूर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।

रणबीर कपूर ने हाल ही में बताया कि अस्पताल में ऋषि कपूर ने उनसे और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से क्या कहा था। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि उनके पिता हमेशा उनसे और आलिया भट्ट से शादी करने के लिए कहा करते थे। यहां तक कि जब वह न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे थे तब भी वह चाहते थे कि रणबीर और आलिया की शादी हो जाए। रणबीर के मुताबिक आलिया जब अमेरिका रणबीर और उनके परिवार का साथ देने पहुंची, उन्होंने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ काफी ज्यादा वक्त बिताया था।

बकौल रणबीर उनके पिता ने कहा था, ‘तुम दोनों वक्त क्यों बर्बाद कर रहे हो। तुम्हारे पास काम नहीं है। जाओ शादी कर लो। क्यों तुम सब अस्पताल में बैठे हुए हो।’ बता दें रणबीर कपूर अपने पिता के बेहद करीब रहे हैं। कैंसर के दौर में उन्होंने पापा की खूब सेवा भी की थी। वो कई महीनों तक न्यूयॉर्क में ही पिता के साथ रूके थे। हालांकि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अपनी बिमारी से जीत न सके और साल 2020 में उनका निधन हो गया।

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म शमशेरा के बाद फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अपोजिट उनकी वाइफ आलिया भट्ट हैं। इसके अलावा रणबीर कपूर श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म में भी काम करेंगे। वहीं रणबीर संदीप वांगा की फिल्म एनिमल में रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे। आपको बता दें कि रणबीर और आलिया जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने हाल ही में 14 अप्रैल को एक दूसरे से शादी की है। दोनों की शादी मुंबई में रणबीर कपूर के घर वास्तु में हुई, जिसमें भट्ट और कपूर परिवार के अलावा रणबीर और आलिया के कुछ खास दोस्तों ने शिरकत की। शादी के बाद आलिया और रणबीर ने फिल्म इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के लिए एक पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें शाहरुख खान, करण जौहर समेत कई सितारे पहुंचे थे।

- Advertisement -
Exit mobile version