---विज्ञापन---

‘एनिमल’ के सेट से लीक हुआ रणबीर कपूर का लुक, सीन शूट करते दिखे एक्टर

Animal Shooting Video: बॉलीवुड के मशूहर और दमदार एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) में बिजी हैं जिसकी शूटिंग लगातार जारी है। इस फिल्म को लेकर मेकर्स लगातार नए-नए अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। वहीं अब इस फिल्म के सेट से एक्टर (Ranbir Kapoor Leak) […]

Animal Shooting Video: बॉलीवुड के मशूहर और दमदार एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) में बिजी हैं जिसकी शूटिंग लगातार जारी है। इस फिल्म को लेकर मेकर्स लगातार नए-नए अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। वहीं अब इस फिल्म के सेट से एक्टर (Ranbir Kapoor Leak) का लुक लीक हो गया है जिसे देखकर फैंस में खलबली मच गई है।

रणबीर कपूर की इस फोटो में आप देख सकते है कि वो हमेशा की तरह स्मार्ट लग रहे हैं। उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू ब्लेजर पहना हुआ है, जिसे देखकर ये कह सकते है कि वो एक सीन शूट करने के लिए तैयार हो रहे हैं। वहीं एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वो एक सीन शूट करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को उनकी एक फैन ने शेयर किया है। एनिमल में रणबीर के साथ साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अहम रोल में नजर आएंगी।

ऐसा पहली बार होगा जब रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना एक साथ पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। दोनों को एक साथ देखने के लिए फैंस में हाई बज भी देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी लीड रोल निभाएंगे। ‘एनिमल’ में अनिल कपूर एक्टर रणबीर के पिता का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

इस फिल्म को डायरेक्टर संदीप वंगा रेड्डी (Sandeep Reddy Vanga) डायरेक्ट कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि रणबीर और रश्मिका की ये फिल्म अगले साल यानी की 2023 सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। बता दें, रणबीर कपूर की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और यही वजह है कि उनकी फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं अब देखना है कि उनकी ये फिल्म फ्लोर पर कितना धमाल मचाती है।

First published on: Aug 03, 2022 06:50 PM