Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Animal First Look Poster: ‘एनिमल’ का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट, खतरनाक लुक में दिखे रणबीर कपूर

Animal First Look Poster: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, मेकर्स समय-समय पर इस फिल्म को लेकर जानाकरी साझा करते रहे हैं। इसी बीच दर्शकों में फिल्म का क्रेज बरकरार रखने के लिए […]

Ranbir Kapoor's film Animal First look poster out
Ranbir Kapoor's film Animal First look poster out

Animal First Look Poster: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, मेकर्स समय-समय पर इस फिल्म को लेकर जानाकरी साझा करते रहे हैं। इसी बीच दर्शकों में फिल्म का क्रेज बरकरार रखने के लिए मेकर्स ने ‘एनिमल’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया है। ‘एनिमल’ के इस पोस्टर में रणबीर कपूर काफी खूंखार अंदाज में नजर आ रहे हैं।

‘एनिमल’ का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट (Animal First Look Poster Out)

दरअसल, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘एनिमल’ के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर किया है। इस पोस्टर में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) खुंखार अंदाज में नजर आ रहे हैं। हाथ में कुल्हाड़ी, मुंह में सिगरेट और खून में लथपथ रणबीर कपूर का लुक एकदम खतरनाक लग रहा है। फिल्म का पोस्टर सामने आने के बाद ऐसा लगता है कि दर्शकों को एक बार फिर रणबीर कपूर का एक्सन अवतार देखने को मिलने वाला है। पोस्टर रिलीज होने के बाद फैंस के अंदर अब इस फिल्म को लेकर और ज्यादा एक्साइटमेंट बढ़ गया है।

और पढ़िएAnant Ambani Engagement Party: शाहरुख, सलमान और आलिया समेत सितारों ने ली ग्रैंड एंट्री

ये भी पढ़ें:Ralia Viral Photo: रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को ऐसे किया था प्रपोज, प्राइवेट तस्वीर लीक

इस दिन रिलीज होगी ‘एनिमल’

रणबीर कपूर के ‘एनिमल’ (Animal) की रिलीज डेट की बात करें तो यह फिल्म को इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा इस फिल्म में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर और बॉबी देओल भी दिखाई देंगे।

आपको बता दें कि, ‘एनिमल’ का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। अब देखना यह होगा कि दर्शकों से इस फिल्म को कितना अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है और यह बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल कर पाता है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Jan 01, 2023 04:08 PM