Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ranbir Kapoor Statement: शादी के बाद जिंदगी में आए बदलाव पर रणबीर का खुलासा, बोले-मैं बहुत डींगे मारता हूं..

- Advertisement -

Ranbir Kapoor Statement On Alia: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। जहां देखो बस रालिया के चर्चे हैं। कभी इनकी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की सक्सेस को लेकर, तो कभी दोनों मैरिड लाइफ के चलते खबरों में बने रहते हैं। इस समय रणबीर और आलिया जोरो-शोरों से ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस दौरान एक इंटरव्यू में रणबीर ने अपनी शादीशुदा जिंदगी पर खुलकर बात की है।

यहाँ पढ़िएइस तमिल फिल्म से रखा सिनेमा में कदम, ऐसे मिली ‘खल्लास गर्ल’ को पहचान

आलिया पर बहुत ज्यादा निर्भर हैं रणबीर

दरअसल हाल ही में दिए गए एक मीडिया इंटरव्यू में रणबीर से जब उनकी शादी के बाद जिंदगी में आए बदलाव पर सवाल पूछा गया, तो एक्टर ने जवाब देते हुए कहा, ‘मैं बहुत डींगे मारता हूं कि मैं बहुत ही इंडिपेंडेंट हूं और किसी पर निर्भर नहीं…लेकिन मैं आलिया पर बहुत ज्यादा निर्भर हूं, बिना यह जाने कि आलिया किधर है, मैं न तो बाथरूम जा पाता हूं और न ही खाना खा पाता हूं, यह मेरे लिए बहुत जरूरी है कि आलिया मेरे पास रहे, चाहे हम बात न करें, चाहे हम कुछ रोमांटिक चीज न करें, लेकिन बस वो मेरे बगल में बैठी रहे, यह मेरे लिए बहुत जरूरी है’।

यहाँ पढ़िएशूटिंग के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा से मिलने पहुंची फैंस की भीड़, देखें

आलिया के बिना अधूरे हैं रणबीर

आगे जब रणबीर से सवाल किया गया कि क्या आपका और आलिया एक दूसरे के बिना वैसे ही अधूरे हैं, जैसे शिवा और ईशा? इस पर रणबीर ने सहमति जताई कि वो भी आलिया के बिना अधूरे हैं, लेकिन उनकी और आलिया की तुलना शिवा और ईशा से नहीं की जा सकती। रणबीर ने कहा, ‘शिवा और ईशा फिल्मी कैरेक्टर हैं, हर रिश्ते की तरह हमारे भी अच्छे और बुरे दिन होते हैं, लेकिन जो चाह होती है लगातार खुद को बेहतर करने की और दूसरे के लिए अपना बेस्ट वर्जन बनने की, वो कभी रुकेगी नहीं, ऐसा नहीं है कि हमारा रिलेशनशिप बहुत रोमांटिक है और हम इतने ज्यादा प्यार में हैं, प्यार तो सब करते हैं, पर यह एक संघर्ष है, रिलेशनशिप मुश्किल होते हैं और आपको इसके लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है’।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss