---विज्ञापन---

Sourav Ganguly Biopic: ‘संजू’ के बाद सौरव गांगुली की बायॉपिक में नजर आएंगे रणबीर कपूर, बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे धमाल

Sourav Ganguly Biopic: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन में लगे हुए है। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की ये फिल्म मार्च में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं ये फिल्म अपने नाम की वजह से काफी सुर्खियां बटोर चुकी है। लेकिन इन दिनों रणबीर कपूर ‘तू झूठी […]

Sourav Ganguly Biopic
Sourav Ganguly Biopic

Sourav Ganguly Biopic: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन में लगे हुए है। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की ये फिल्म मार्च में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं ये फिल्म अपने नाम की वजह से काफी सुर्खियां बटोर चुकी है। लेकिन इन दिनों रणबीर कपूर ‘तू झूठी मैं मक्कार’के अलावा भी एक और फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए है। रणबीर कपूर का नाम काफी लंबे समय से क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की बायॉपिक पर बन रही फिल्म से जुड़ा हुआ है।

जल्द होगी बायॉपिक की शूटिंग शुरू (Sourav Ganguly Biopic)

दरअसल, काफी समय से रणबीर का नाम सौरव गांगुली की बायॉपिक बन रही फिल्म से जुड़ा हुआ है। इस फिल्म में रणबीर कपूर का लीड रोल होने वाला है। वैसे तो कई तरह के अपडेट्स इस फिल्म को लेकर सामने आ चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर ने इस फिल्म के लिए हां कर दी है।

ये भी पढ़ेंः ‘गणपत’ की रिलीज डेट से कंगना दुखी, कही ये बातें

बल्कि इस फिल्म को लेकर कुछ डेट्स भी निकाल ली गई है। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही कोलकाता में शुरू होने वाली है। फिल्म के लिए लव रंजन ने तैयारी भी शुरू कर दी है।

इस दिन रिलीज होगी ‘तू झूठी है मक्कार’

बताते चलें रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की आने वाली वाली फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ आने वाली 8 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर लगातार प्रमोशन कर रहे हैं। अब देखना होगा कि यह फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आती है।

First published on: Feb 23, 2023 05:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.