--- विज्ञापन ---

Latest Posts

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को प्रोमोट करने विशाखापट्टनम पहुंचे रणबीर कपूर, एसएस राजामौली ने किया भव्य स्वागत

- Advertisement -

Ranbir Kapoor In Vishakapattnam: अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को लेकर इन दिनो हर तरफ चर्चाएं हो रही हैं। क्योंकि इस फिल्म के जरिए रणबीर कपूर पूरे 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाले हैं। एक्टर को आखिरी बार 2018 में रिलीज हुई फिल्म संजू में देखा गया था, जिसके बाद से ही हर किसी को बड़े पर्दे पर उनकी वापसी का इंतजार था।

ऐसे में सबका इंतजार खत्म करते हुए अब रणबीर कपूर अपनी वाइफ और को-स्टार आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र से बॉक्स ऑफिस हिलाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। हालांकि रिलीज से पहले रणबीर को कई जगह फिल्म का प्रमोशन करते देखा गया, वहीं अब फिल्म को प्रोमोट करते-करते एक्टर विशाखापट्टनम पहुंच गए हैं।

और पढ़िए –  Prithviraj Second Trailer: ‘पृथ्वीराज’ का दूसरा धांसू ट्रेलर आउट, एक्टर का दिखा शाही अंदाज

 

उन्हें इस शहर में फिल्म आरआरआर के निर्देशक एसएस राजामौली और अयान मुखर्जी के साथ देखा गया। प्रोमोशन के लिए रणबीर ने व्हाइट कलर का कुर्ता पहन रखा था। एक्टर को भारतीय पारंपरिक पोशाक पहना देख वहां मौजूद फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए। उन्होंने अपने लुक को ट्रेंडी सनग्लासेस और टैन ब्राउन जूती के साथ कम्पलीट किया।

विशाखापट्टनम में रणबीर की उनके फैंस से मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल होने लगे हैं। एक तस्वीर में रणबीर को अपनी कार के सनरूफ से बाहर निकलते हुए भी देखा गया और उनके चारों ओर फूलों की एक बड़ी माला दिखाई दी। इससे पहले रणबीर को राजामौली और अयान मुखर्जी के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया और वहां भी उनपर फूलों की बौछार की गई।

वहीं अगर बात करें ब्रह्मास्त्र की तो ये फिल्म अयान मुखर्जी द्वारा लिखित और निर्देशित है, जिसे करण जौहर ने निर्मित किया है। फिल्म शुरू में 15 अगस्त, 2019 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसे क्रिसमस 2019 और फिर 2020 की गर्मियों में रिलीज करने का फैसला किया गया। लेकिन बाद में कोविड के आने की वजह से निर्माताओं ने दिसंबर 2020 के लिए रिलीज़ का समय निर्धारित किया। हालांकि परिस्थितियां ठीक ना होने की वजह से फिर इस फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन किया गया। अब हालात सामान्य होने के बाद फाइनली फिल्म की रिलीज डेट 09 सितंबर, 2022 रखी गई है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version