--- विज्ञापन ---

Ranbir Kapoor: वाइफ आलिया भट्ट संग हनीमून पर जाएंगे रणबीर कपूर, कही ये बात

- Advertisement -

Ranbir Kapoor: एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक लंबे ब्रेक के बाद पर्दे पर फिल्म ‘शमशेरा’ से वापसी कर रहे हैं। करीब चार साल बाद एक्टर इस फिल्म में नजर आएंगे, ऐसे में फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म के प्रमोशन में रणबीर कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। इसी बीच अब एक्टर को लेकर एक खबर सामने आ रही हैं जिसके चलते फैंस कुछ परेशान हो गया है।

दरअसल, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के करोड़ों फैंस अब उन्हें लगातार फिल्मों में देखने की चाह कर रहे हैं लेकिन कहा जा रहा है कि एक्टर दोबारा ब्रेक लेने की तैयारी में हैं। लेकिन राहत की बात ये है कि इस बार रणबीर (Ranbir) लंबा ब्रेक नहीं ले रहे, बल्कि वह सिर्फ हफ्तेभर की छुट्टियां लेने वाले हैं।

कहा जा रहा है कि इन छुट्टियों पर रणबीर और आलिया हनीमून पर जाएंगे। बता दें कि आलिया-रणबीर ने इसी साल अप्रैल में शादी की। जल्द ही इनके घर किलकारी गूंजने वाली है। शादी के बाद दोनों सितारे अपनी फिल्मों की शूटिंग में इस कदर बिजी हैं कि अभी तक हनीमून पर भी नहीं जा पाए हैं। हालांकि, अब वह जल्द ही एक ब्रेक लेने की तैयारी में हैं। हाल ही में रणबीर ने इस बारे में बात की है।

एक हालिया बातचीत के दौरान जब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से हनीमून को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह और आलिया जल्द ही ट्रिप पर जाने वाले हैं। उन्होंने कहा, ‘फिल्म ‘शमशेरा’ की रिलीज के बाद मैं और आलिया एक हॉलीडे पर जाने का प्लान बना रहे हैं।’ साथ ही रणबीर कपूर ने यह भी कहा कि उन्होंने और आलिया ने जब अचानक शादी करने का फैसला किया था तो दोनों को मालूम था कि उनके कुछ वर्क कमिटमेंट हैं।

ऐसे में अब वह उनसे पीछे नहीं हट सकते हैं। रणबीर कपूर को आखिरी बार वर्ष 2018 में फिल्म ‘संजू’ में देखा गया था, जो संजय दत्त पर आधारित है। रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ 22 जुलाई 2022 को रिलीज हो रही है। रणबीर के अलावा इस फिल्म में संजय दत्त और वाणी कपूर भी नजर आएंगे। यह फिल्म डकैतों पर आधारित है। बता दें कि ‘शमशेरा’ के अलावा रणबीर कपूर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में वह अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन साझा कर रहे हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version