--- विज्ञापन ---

Latest Posts

आलिया संग शादी के बाद इतना बदल गए रणबीर कपूर, मां नीतू कपूर ने किया खुलासा

- Advertisement -

Neetu Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) 14 अप्रैल को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग शादी कर कपूर परिवार की बहू बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर इस कपल की वेडिंग तस्वीरें और वीडियोज काफी वायरल हुए थे। आलिया भट्ट को अपनी बहू बनाकर एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) काफी खुश हैं। आए दिन बहू को लेकर एक्ट्रेस काफी खुलासे करती नजर आती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ।

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने हाल ही दिए एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अपने बॉन्ड के बारे में बात की। ‘इंडियन एक्सप्रेस’ को दिए इंटरव्यू में नीतू कपूर ने बहू आलिया और बेटे रणबीर कपूर संग अपने बॉन्ड के बारे में कहा, ‘लोग मुझसे पूछते थे कि मेरा आलिया के साथ कैसा रिश्ता होगा। क्या यह बिल्कुल वैसा ही होगा, जैसा मेरा मेरी सास (कृष्णा राज कपूर) के साथ था।

और पढ़िएBollywood Vs Tollywood: इशिता दत्ता ने दिया बड़ा बयान, कहा- ’10 साल बाद होगी एक इंडस्ट्री’

वह खूबसूरत है, सिंपल और अच्छी इंसान है, जिसके अंदर कोई मैल नहीं है। इसलिए मुझे लगता है एक सास और बहू के बीच का रिश्ता पति की गलती है क्योंकि तुम अपनी मां से इतना ज्यादा प्यार करते हो और फिर जब तुम जोरू का गुलाम बन जाते हो ना फिर मां को प्रॉब्लम होती है।’

नीतू कपूर ने आगे कहा कि, ‘अगर आप अपनी मां और बीवी के बीच प्यार को बैलेंस कर लोगे तो हमेशा अच्छा रहेगा। वो तुम्हें और भी ज्यादा प्यार करेगी, लेकिन जब आप अपनी बीवी की ओर ज्यादा झुक जाते हो तो तब मां को ऐसा लगता है (कि बेटा जोरू का गुलाम है।)’ नीतू कपूर से जब पूछा गया कि क्या उन्हें महसूस हो रहा है कि बेटे रणबीर की शादी हो गई है?

और पढ़िएRapper Raftaar Divorce: 6 साल बाद रैपर रफ्तार का टूटा रिश्ता, पत्नी कोमल से लेंगे तलाक!

इसके जवाब में नीतू कपूर ने कहा, ‘नहीं, मुझे अभी तक ऐसी कोई फीलिंग नहीं आ रही है कि भई अब बेटे की शादी हो गई है। मेरा बेटा बहुत समझदार है।  वह अपने प्यार को बैलेंस करके चलता है। हां पांच दिन में एकाध बार फोन करके पूछता जरूर है कि आप ठीक हो ना? उसके लिए बस इतना पूछना भर ही काफी होता है।’

बता दें कि आलिया और रणबीर की शादी का कार्यक्रम दो दिन 13 और 14 अप्रैल को चला था। दोनों की शादी को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ था। इस शादी में सिर्फ कपूर और भट्ट परिवार के लोगों के साथ दोनों के कुछ चुनिंदा दोस्त शामिल हुए थे। नीतू कपूर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ से कमबैक कर रही हैं, जिसमें उनके ऑपोजिट अनिल कपूर हैं। फिल्म में लीड रोल में वरुण धवन और कियारा आडवाणी हैं। फिल्म 24 जून को रिलीज़ हो रही है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss