---विज्ञापन---

Ranbir Kapoor B’day Bash: रणबीर कपूर के घर सितारों की सजी महफिल, बर्थडे पार्टी में आकाश अंबानी ने की शिरकत

Ranbir Kapoor B’day Bash: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के दमदार एक्टर हैं जिनकी फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त हैं। रणबीर कपूर आज अपना 40वां जन्मदिन (Ranbir Kapoor 40th Birthday) मना रहे हैं और इस खास दिन पर उनके घर एक शानदार पार्टी रखी गई जिसमें तमाम सितारों ने शिरकत की। वहीं रणबीर कपूर की […]

Ranbir Kapoor
Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor B’day Bash: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के दमदार एक्टर हैं जिनकी फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त हैं। रणबीर कपूर आज अपना 40वां जन्मदिन (Ranbir Kapoor 40th Birthday) मना रहे हैं और इस खास दिन पर उनके घर एक शानदार पार्टी रखी गई जिसमें तमाम सितारों ने शिरकत की। वहीं रणबीर कपूर की पार्टी में आकाश अंबानी (Akash Ambani) ने भी शिरकत की।

पार्टी में सितारों का जमावड़ा

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के घर जैसे ही आकाश अंबानी पहुंचे पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि आकाश अंबानी कार में बैठे हुए नजर आ रहे और उनके साथ पत्नी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) भी नजर आ रही हैं। रणबीर कपूर और आकाश अंबानी की दोस्ती काफी अच्छी हैं और इसलिए आकाश अंबानी अपने दोस्त के जन्मदिन पर बधाई देने उनके घर पहुंचे।

यहाँ पढ़िए – Sara Ali Khan Video: सारा अली खान ने साड़ी का पल्लू लहरा के फैंस के दिलों में मचाई हलचल

इन एक्टर्स ने जमकर की मस्ती

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड सितारों ने भी शिरकत की जिनकी तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट पर छा गई है। रणबीर कपूर की बर्थडे पार्टी में अयान मुखर्जी भी पहुंचे। इस दौरान वो कैजुअल लुक में नजर आए और उन्होमनो पैपराजी के सामने पोज दिए।

करण जौहर का अलग अंदाज

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की पार्टी में करण जौहर ने भी शिरकत की। वो अलग ही अलग में नजर आए। आप देख सकते हैं कि वो कार में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इसी के साथ तमाम सितारों ने भी उनकी पार्टी में शिरकत की और जमकर रंग जमाया।

यहाँ पढ़िए – AR Rahman On Remix Culture: एआर रहमान की नेहा कक्कड़ को दो टूक, रीमिक्स कल्चर को लेकर दिया ये बयान

Ranbir Kapoor says pregnant Alia Bhatt has 'phailod' during Brahmastra promotions. Internet trolls him for body shaming - Movies News

एक्टर का वर्कफ्रंट

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आ रहे हैं जिसमें उनके साथ पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अहम रोल में दिख रही हैं। दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं वो जल्द ही फिल्म ‘एनिमल’ में भी नजर आएंगे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Sep 28, 2022 08:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.