Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Ranbir Kapoor Baby Video: पापा बनने को तैयार है रणबीर कपूर, बच्चे को संभालने की ले रहे हैं ट्रेनिंग

Ranbir Kapoor Baby Video: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द पापा बनने वाले हैं। आलिया भट्ट ने 27 जून को यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से शेयर की थी। वहीं एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर सामने आया था, जिसे लोग […]

Ranbir Kapoor Baby Video: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द पापा बनने वाले हैं। आलिया भट्ट ने 27 जून को यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से शेयर की थी। वहीं एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर सामने आया था, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं गुरुवार को एक्टर स्टार परिवार के साथ स्टार प्लस के वीकेंड शो के सेट पर शिरकत की, इस दौरान रणबीर कपूर ने पॉप्युलर टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) के किरदार को निभाने वाली रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) से पेरेंटिंग टिप्स लिए हैं।

 

और पढ़िए – परिवार संग लंदन में एन्जॉय कर रही सारा अली खान, पटौदी फैमिली का दिखा स्वैग

 

इस शो से रणबीर कपूर के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। वीडियो में रणबीर कपूर को गांगुली से पूछते हुए सुना जा सकता है, “दुनिया का सबसे अच्छा पिता बनाना है तो आप मुझे मदद करेंगे कि मैं क्या कर सकता हूं? इस पर रूपाली ने जवाब दिया कि आपका बच्चा आपके दिल की तरह है, जो आपके सीने से बाहर धड़कता है।

 

और पढ़िए – ‘शमशेरा’ का दूसरा गाना ‘फितूर’ आउट, प्यार में डूबे दिखे रणबीर-वाणी

 

इसके बाद वे रणबीर को बच्चों को पकड़ना, उसे संभालना, उसे गोद में सही तरीके लेना सिखाया है। वहीं अनुपमा ने नवजात बच्चे का डायपर बदलने के टिप्स भी रणबीर कपूर को दिए हैं। शो के सेट से रणबीर कपूर के एक और वीडियो शेयर किया गया है।

इसमें वह एक बच्चे को गोद में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि रणबीर कपूर अपकमिंग फिल्म शमशेरा की को- स्टार वाणी कपूर के साथ शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे। इन वीडियो और तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

 

 यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 08, 2022 11:34 AM