---विज्ञापन---

रणबीर और श्रद्धा कपूर ने स्पेन में शूट किया गाने का सीक्वेंस, लव रंजन की फिल्म में धमाल मचाएंगे दोनों स्टार्स

Luv Ranjan Film Song Video: जबसे फिल्म मेकर लव रंजन (Luv ranjan) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर अपनी फिल्म की घोषणा की है, तबसे ही फैंस इस जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये स्टार्स पिछले काफी समय से फिल्म की शूटिंग […]

Luv Ranjan Film Song Video: जबसे फिल्म मेकर लव रंजन (Luv ranjan) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर अपनी फिल्म की घोषणा की है, तबसे ही फैंस इस जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये स्टार्स पिछले काफी समय से फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। रणबीर कपूर तो उस वक्त भी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, जब उनकी शादी की तैयारियां चल रही थीं। वहीं अब तक फैंस को फिल्म के बारे में कास्ट के अलावा और कोई खास बात पता नहीं चल पाई है। लेकिन इसी बीच अब स्पेन से इस जोड़ी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि वहां की खूबसूरत लोकेशंस के बीच एक गाने की शूटिंग के दौरान का है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर एक व्हाइट और ब्लू कलर की फेडेड शर्ट पहने हुए हैं। इसी के साथ अपने लुक को कम्पलीट करते हुए एक्टर ने व्हाइट कलर की जींस भी पहन रखी है। दूसरी ओर श्रद्धा येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस में बहुत प्यारी लग रही थीं। इस वीडियो को वायरल होता देख अब फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

 

और पढ़िएVideo: कृति सेनन को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, पूरे हुए ‘राब्ता’ के 5 साल

 

और पढ़िएPriyanka Chopra: देसी गर्ल ने शेयर की 22 साल पुरानी फोटो, बिकिनी के साथ बिंदी में दिखीं प्रियंका चोपड़ा

 

इस बीच अगर वर्कफ्रंट का बात करें तो, रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे, जो आलिया और रणबीर की एक साथ पहली ऑन-स्क्रीन फिल्म होगी। इसमें अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी लीड रोल निभाते दिखाई देंगे। ये फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा रणबीर के पास वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ फिल्म शमशेरा भी है।

वहीं अगर श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, लव रंजन की अगली कॉमेडी-ड्रामा के अलावा उनके पास रणबीर कपूर के साथ लव फिल्म्स और टी-सीरीज़ द्वारा निर्देशित पंकज पाराशर के साथ ‘चलबाज इन लंदन’ नाम का एक प्रोजेक्ट भी है। जो कि इसी साल रिलीज भी हो सकती है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 10, 2022 12:24 PM