--- विज्ञापन ---

Latest Posts

रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ ने रचा इतिहास, इस खिताब को किया अपने नाम

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार हैं। ऐसे में उनके लिए एक खुशखबरी आई है। अयान मुखर्जी की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म ने रिलीज से पहले ही इतिहास रचा दिया है। बता दें ये फिल्म सिनेमाघरों में आने से पहले ही ऐसी फिल्म बन गई है जिसे वॉल्ट डिज्नी स्टूडियो पिक्चर्स के ग्लोबल रिलीज कैलेंडर में शामिल किया गया है।

Brahmastra to get global theatrical release thanks to Disney, reportedly a first for an Indian film | Entertainment News,The Indian Express

वॉल्ट डिज्नी के ग्लोबल कैलेंडर में जगह मिलने के बाद ‘ब्रह्मास्त्र’ ट्रायोलॉजी उन फिल्मों में शामिल हो गई है जिनमें मार्वल स्टूडियोज की ‘थोर: लव एंड थंडर’ और ‘ब्लैक पैंथर: वाकंडा फॉरेवर’ जैसी सुपरहीरो फिल्में और जेम्स कैमरून की सुपर एनीमेशन ड्रामा ‘अवतार : द वे ऑफ वाटर’ शामिल है। ये पहली बार है जब किसी भारतीय फिल्म ने इस सूची में जगह बनाई है।

Alia Bhatt reacts to Brahmastra music video shared by Ayan Mukerji | Filmfare.com

इसका मतलब कि अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी की ये फिल्म दुनिया भर में 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी और इसी दिन वॉल्ट डिज्नी स्टूडियोज मोशन पिक्चर्स फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ को यूनाइटेड स्टेट और कनाडा में भी रिलीज करेंगे।

Brahmastra': On Alia Bhatt's birthday, director Ayan Mukerji reveals FIRST LOOK of actress as Isha

बता दें ‘ब्रह्मास्त्र’ भारतीय सिनेमा की पहली प्लांड फैंटेसी एडवेंचर ट्रायोलॉजी है। प्रोड्यूसर करण जौहर ने 11 अक्टूबर 2017 को फिल्म की घोषणा की थी। फिल्म को बनने में लगभग 5 साल का वक्त लगा। सबसे पहले इस फिल्म को 15 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली थी लेकिन नहीं हो पाई।

Brahmastra: Alia Bhatt, Ranbir Kapoor, Karan Johar & Ayan Mukerji's recent meet was for film's VFX discussion? | PINKVILLA

इसके बाद फिल्म को क्रिसमस 2019 पर पर्दे पर लाने का फैसला लिया गया तब भी ये फिल्म रिलीज नहीं हो पाई जिसके बाद अब ये फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म ने तो रिकॉर्ड बना लिया है। वहीं अब देखना है कि पर्दे पर इस फिल्म को कितना रिस्पॉन्स मिलता है।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss