Ranbir-Alia Wedding Reception: शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन होस्ट करेंगे रणबीर-आलिया, एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड भी हो सकती हैं शामिल

- Advertisement -

Ranbir-Alia Wedding: बी टाउन में एक बार फिर शादी की शहनाइयां बजने वाली है। गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से बॉलीवुड की गलियों में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Alia Wedding) की शादी के चर्चे छाए हुए हैं। हर दिन इनकी शादी को लेकर हर दिन कुछ नया अपटेड आता है। इसी कड़ी में रणबीर और आलिया (Ranbir Alia Wedding) की शादी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है।

गौरतलब है कि स्टार कपल की प्री वेडिंग और वेडिंग फंक्शन 13 अप्रैल से लेकर 17 अप्रैल तक चलेंगे। शादी के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए एक शानदार वेडिंग रिसेप्शन होस्ट करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन मुंबई में आयोजित होगा और इसमें कई नामचीन हस्तियों के शिरकत करने की खबर सामने आ रही है। सूत्रों के मुताबिक रणबीर-आलिया की वेडिंग रिसेप्शन में रणबीर कपूर की एक्स दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को भी इनवाइट किया गया है। देखना दिलचस्प होगा कि दीपिका, रणबीर और आलिया के रिसेप्शन में शामिल होती हैं या नहीं।

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण के अलावा बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को भी इनवाइट किया गया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं करेंगे बल्कि सादगी के साथ ब्याह रचाएंगे। सूत्रों के मुताबिक रणबीर और आलिया चेंबूर में फेमस आर के स्टूडियो में सात फेरे लेंगे। इस दौरान उनके फैमिली मेंबर्स नीतू कपूर (Neetu Kapoor), महेश भट्ट (Mahesh Bhatt), सोनी राजदान, और पूरा कपूर खानदान मौजूद होगा।जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर कपूर के माता-पिता ऋषि कपूर पर नीतू कपूर की भी यहीं शादी हुई थी।

स्टार्स के वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट हालिया रिलीज फिल्म RRR और गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आई थीं। इसके अलावा रणबीर और आलिया पहली बार एक साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है। फैन्स रियल लाइफ कपल को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version