--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ranbir-Alia Wedding: रणधीर कपूर ने रणबीर-आलिया की ‘अप्रैल वेडिंग’ को लेकर दिया बड़ा बयान, इस नए अपडेट के सुनकर चौंक जाएंगे आप

- Advertisement -

मुंबई। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी को लेकर हर कोई एक्साइटेड है। हाल ही में खबरें आई थीं कि बी-टाउन का ये मशहूर कपल इस साल अप्रैल के आखिरी हफ्ते में शादी करने वाला है। लेकन अब रणबीर कपूर के सबसे करीबी रिश्तेदारों में से एक रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने इस अफवाह के बारे में बात करते हुए कहा कि, “मैं रणबीर-आलिया की शादी के बारे में नहीं जानता।”

रणबीर कपूर के बड़े पापा रणधीर कपूर ने शादी के सवालों का जवाब देते हुए कहा, “मैं अभी मुंबई में नहीं हूं और मैंने शादी के बारे में कुछ नहीं सुना है। अगर हमारे घर में इतनी बड़ी शादी हो रही होती तो कोई न कोई मुझे फोन करके बताता।” रणधीर कपूर के इस बयान के बाद अब फैंस काफी कंफ्यूज हो गए है। क्योंकि हर कोई पीछले कई महीनों से इनकी शादी का इंतजार कर रहा है और रणधीर कपूर का इस तरह बयान देना सभी को काफी चौंका रहा है।

और पढ़िए –Ranbir-Alia Wedding: इस दिन रणबीर कपूर की दुल्हनिया बनेंगी आलिया भट्ट, कपल की वेडिंग डेट का हुआ खुलासा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस जोड़ी की शादी चेंबूर के ‘आरके हाउस’ में होनी है, जहां रणबीर कपूर के माता-पिता ऋषि कपूर और नीतू कपूर सालों पहले शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं अगर बात करें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की तो इन्होंने एक-दूसरे को साल 2017 से डेट करना शुरू कर दिया था। अब इनको एक साथ रिलेशन में आए पांच साल हो चुके हैं। इन दोनों ने मई 2018 में सोनम कपूर की शादी में पहली बार इस बात का खुलासा किया था कि ये दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं। इस बात का अचानक से सामने आना सभी को हैरान कर रहा था। लेकिन फैंस उनकी केमिस्ट्री को देखने के बाद काफी खुश हो गए थे।

दोनों स्टार्स के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में एक साथ दिखाई देंगे। इससे पहले आलिया भट्ट आखिरी बार फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी और फिर RRR में नजर आई थीं। वहीं, रणबीर कपूर की बात करें तो एक्टर जल्द ही वाणी कपूर के साथ फिल्म शमशेरा में नजर आएंगे। इसके अलावा वह एनिमल और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ लव रंजन (Luv Ranjan) की फिल्म में भी नजर आने वाले हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss