TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Ranbir-Alia Wedding: बदल गया रणबीर-आलिया का रिसेप्शन वेन्यू, शादी के बाद अब यहां होगी ग्रैंड पार्टी!

Ranbir-Alia Wedding: सभी अटकलों को एक बगल करते हुए आज आखिरकार बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। फिल्मी गलियारों में रणबीर आलिया की शादी (Ranbir Alia Wedding) का जबरदस्त क्रेज छाया हुआ है। आज माया नगरी में सेलिब्रेशंस का […]

Ranbir-Alia Wedding: सभी अटकलों को एक बगल करते हुए आज आखिरकार बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। फिल्मी गलियारों में रणबीर आलिया की शादी (Ranbir Alia Wedding) का जबरदस्त क्रेज छाया हुआ है। आज माया नगरी में सेलिब्रेशंस का माहौल है। इसी बीच होने वाले मिस्टर एंड मिसेज कपूर (Mr And Mrs Kapoor) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पंजाबी रीति रिवाज से होगी शादी गौरतलब है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी (Ranbir-Alia Shadi) को लेकर तमाम दावे किए जा रहे थे अब खबर आ रही है कि स्टार कपल पंजाबी रीति रिवाज के साथ शादी करेंगे। इनकी शादी कहीं और नहीं बल्कि रणबीर कपूर के घर 'वास्तु' में होगी। शादी की तैयारियों के बीच नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और रिद्धिमा कपूर वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं। रिसेप्शन का वेन्यू हुआ चेंज पहले ऐसी खबरें थीं कि रणबीर और आलिया भट्ट का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन (Ranbir Alia Wedding Reception) ताज महल पैलेस यानी Taj Colaba में होगा।लेकिन अब नई रिपोर्ट्स की मानें तो रिसेप्शन की जगह को बदल दिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर और आलिया का रिसेप्शन अब ताज कोलाबा में नहीं, बल्कि वास्तु में ही होगा, जहां कपल सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक हो जाएंगे। इस कारण चेंज हुआ रिसेप्शन वेन्यू ताजा मिली जानकारी के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि रणबीर और आलिया अपनी वेडिंग और रिसेप्शन को बेहद प्राइवेट रखना चाहते हैं। सिक्युरिटी को ध्यान में रखते हुए कपूर फैमिली ने यह फैसला किया है कि अब लव बर्ड्स आलिया और रणबीर का ग्रैंड रिसेप्शन होटल ताज में नहीं बल्कि 'वास्तु' में ही होगा।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.