TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Ranbir-Alia Wedding: धूमधाम से हुआ रणबीर-आलिया का मेहंदी फंक्शन, बहन करिश्मा कपूर ने दिखाई झलक

Ranbir-Alia Wedding: सभी अटकलों को एक बगल करते हुए आज आखिरकार बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। फिल्मी गलियारों में रणबीर आलिया की शादी (Ranbir Alia Wedding) का जबरदस्त क्रेज छाया हुआ है।सोशल मीडिया पर स्टार कपल की कुछ […]

Ranbir-Alia Wedding: सभी अटकलों को एक बगल करते हुए आज आखिरकार बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। फिल्मी गलियारों में रणबीर आलिया की शादी (Ranbir Alia Wedding) का जबरदस्त क्रेज छाया हुआ है।सोशल मीडिया पर स्टार कपल की कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। करिश्मा कपूर ने दिखाई मेहंदी की झलक बीती शाम बेहद धूमधाम से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Alia Mehndi Ceremony) की मेहंदी सेरेमनी हुई। इस दौरान पूरा कपूर खानदान और भट्ट फैमिली एक साथ नजर आई। बॉलीवुड डीवा करीना कपूर (Kareena Kapoor), करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) समेत कई सितारों ने शिरकत की। इसके साथ ही करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी मेहंदी भी फ्लॉन्ट की। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने भाई रणबीर की शादी में जमकर धमाल मचाया है। होने वाली समधन ने आपस में की ट्विनिंग बेटे की मेहंदी सेरेमनी के लिए नीतू कपूर ने खूबसूरत सा मल्टीकलर्ड एंब्रॉडर्यर्ड लहंगा पहन रखा था, जिसमें वो काफी जंच रही थीं। अपने लुक को नीतू ने हेवी पर्ल और एमराल्ड चोकर सेट के साथ पूरा किया।दुल्हनिया आलिया की मां सोनी राजदान के लुक की बात करें तो, उन्होंने भी मल्टीकलर फ्लोरल एम्ब्रॉयडरी से बनी व्हाइट ड्रेस कैरी की। नीतू और सोनी के आउटफिट ट्विंनिंग गोल्स देते नजर आ रहे हैं। आज है रणबीर-आलिया की शादी मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, रणबीर के घर वास्तु में मेहंदी सेरेमनी के बाद आज सुबह हल्दी फंक्शन के साथ चूड़ा सेरेमनी भी की जा सकती है। जिसके बाद कपल पूरे रीति रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। सोशल मीडिया पर रणबीर आलिया की शादी का जबरदस्त क्रेज छाया हुआ है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.