--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ranbir-Alia Wedding: नीतू और ऋषि कपूर का वेडिंग कार्ड हुआ वायरल, क्या इसी तरीके से बनेगा रणबीर और आलिया का भी वेडिंग कार्ड?-जानें

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से लेकर आम आदमी तक सिर्फ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी को लेकर ही चर्चाएं हो रही है। जल्द ही ये कपल शादी के बंधन में बंधने वाला हैं और फैन्स इस दिन के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का काउंटडाउन भी अब शुरू हो चुका है। ऐसा बताया जा रहा है कि ये दोनों कपल 5 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 13 से 18 अप्रैल के बीच सात फेरे लेने वाला है।

शादी के बाद अप्रैल के आखिरी हफ्ते में इनका ग्रैंड रिसेप्शन भी होगा, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे शामिल होंगे। वहीं ये जानकारी भी मिल रही है कि शादी की  तैयारियां दोनों के ही घर पर धूमधाम से चल रही हैं। लेकिन इन सब के बीच रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की शादी का इनविटेशन कार्ड वायरल होने लगा है। फैंस इस कार्ड को देखने के बाद ये कयास लगा रहे हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का कार्ड भी ऐसा ही होगा, क्योंकि रणबीर कपूर भी अपने माता-पिता की ही तरह आरके हाउस में शादी करने वाले हैं। ऋषि कपूर और नीतू कपूर का जो वेडिंग इनविटेशन कार्ड वायरल हो रहा है, उसमें भी वेन्यू आरके स्टूडियोज लिखा हुआ साफ नजर आ रहा है।

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने साल 1980 में शादी की थी। दोनों ने आरके स्टूडियोज में सात फेरे लिए थे और इनका वेडिंग रिसेप्शन 23 जनवरी, 1980 में हुआ था। वहीं जो रिसेप्शन इनविटेशन कार्ड वायरल हो रहा है, उसमें लिखा हुआ है कि, “मिस्टर और मिसेज राज कपूर बेटे ऋषि (मिस्टर और मिसेज पृथ्वीराज कपूर के पोते) और नीतू (राजी सिंह की बेटी) के शादी के रिसेप्शन पर आप सभी लोगों को दिल से इनवाइट करना चाहते हैं।”

हालांकि अब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी शादी को कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि ये दोनों कपल 13 से 18 अप्रैल के बीच शादी के बंधन में बंधेंगे। इनकी वेडिंग गेस्ट लिस्ट भी सामने आ चुकी है, वहीं ये भी बताया जा रहा है कि आलिया की ड्रेस डिजाइनिंग भी हो गई है। शादी में करण जौहर, संजय लीला भंसाली, जोया अख्तर, वरुण धवन, रोहित धवन, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, शाहरुख खान समेत कई लोग शामिल होने वाले हैं।

एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो, रणबीर कपूर जल्द ही अपनी बैचलर्स पार्टी का आयोजन भी करने वाले हैं। एक्टर के एक करीबी दोस्त ने ये खुलासा करते हुए बताया है कि रणबीर, अर्जुन कपूर, अयान मुखर्जी और आदित्य रॉय कपूर के बेहद करीब हैं। एक्टर अपने घर पर एक बैचलर्स पार्टी रखने की प्लानिंग कर रहे हैं। इन हस्तियों के अलावा रणबीर की इस पार्टी में एक्टर के करीबी दोस्त भी शामिल होंगे। क्योंक रणबीर का ये मानना रहा है कि बिना बैचलर पार्टी के शादी करने में कोई मजा नही हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss