Ranbir-Alia Wedding: करण जौहर ने अपनी स्टूडेंट आलिया भट्ट पर लुटाया प्यार, इस अंदाज में दी स्टार कपल को शादी की बधाई

- Advertisement -

Ranbir Alia Wedding: गौरतलब है कि बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी में से एक रणबीर आलिया की शादी (Ranbir Alia Shadi) पर कई सेलेब्स अपना रिएक्शन दे चुके हैं। इसी बीच फिल्म डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) ने भी अपनी बात रखी है। आपको बता दें कि करण जौहर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt), दोनों स्टार्स की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के प्रोड्यूसर हैं। गौरतलब है कि करण और आलिया भट्ट आपस में एक अच्छा बॉन्ड भी शेयर करते हैं।आइए जानते हैं उन्होंने रणबीर आलिया की शादी पर क्या कहा।

https://www.instagram.com/p/CcR2fiSozUc/
करण जौहर ने बॉलीवुड के हॉट कपल को शादी की शुभकामनाएं देते हुए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि ‘लव इज लाइट, मैं जानता हूं कि तुम दोनों ने अपने प्यार से एक दूसरे की लाइफ में रोशनी भर दी है। नई शुरूआत के लिए ढेर सारा प्यार।’ इसके साथ ही उन्होंने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का एक क्लिप भी शेयर किया है। सोशल मीडिया पर करण का यह पोस्ट आग की तरह फैल गया है।

जहां रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी शादी को प्राइवेट रखना चाहते थे तो वहीं इनके वेडिंग प्लान्स की पोल इनके दोस्त खोलते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि करण के सोशल मीडिया पोस्ट ने यह पुष्टि कर दी है उनकी फेवरेट स्टूडेंट आलिया भट्ट इसी हफ्ते रणबीर कपूर संग शादी (Ranbir Alia Shadi) के बंधन में बंधने वाली हैं।

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे। फैन्स को इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार था। अब अखिरकार यह स्टार कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। आपको बता दें कि रणबीर आलिया के वेडिंग फंक्शन आज से शुरू हो गए हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version