---विज्ञापन---

Ranbir-Alia Wedding: रणबीर कपूर की शादी को लेकर पिता ऋषि कपूर की थी ये ख्वाहिश, नीतू कपूर ने किया था खुलासा

Ranbir-Alia Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री के हॉट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सालों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद अब आखिरकार शादी (Ranbir Alia Wedding) के बंधन में बंधने जा रहे हैं। फैन्स के साथ-साथ इनकी फैमिली और खासकर रणबीर के पापा और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi […]

Ranbir-Alia Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री के हॉट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सालों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद अब आखिरकार शादी (Ranbir Alia Wedding) के बंधन में बंधने जा रहे हैं। फैन्स के साथ-साथ इनकी फैमिली और खासकर रणबीर के पापा और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को अपने बेटे के घर बसने का बेसब्री से इंतजार था। इस कपल के शादी की खबरों के बीच यह बात भी सामने आ रही है कि हर पिता की तरह ऋषि कपूर के भी अपने बेटे की शादी को लेकर कुछ सपने थे। आइए जानते हैं पूरी खबर:

दरअसल इन दिनों हर तरफ एक ही खबर छाई हुई है रणबीर और आलिया की शादी। फैन्स इनकी शादी की एक-एक डिटेल्स जनाना चाहते हैं। इन सबके बीच एक खबर सामने आ रही है कि दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के अपने बेटे की शादी (Ranbir Kapoor Wedding) को लेकर क्या अरमान थे। दरअसल एक बार इंटरव्यू में खुद नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने इस बात का खुलासा किया था कि ऋषि कपूर कहा करते थे कि ‘किसी दिन, मुझे हमारे बेटे को घोड़ी पे सवार देखना है. वह इसे लेकर काफी सेंटीमेंटल थे।’

 

आगे ऋषि कपूर की इस ख्वाहिश के बारे में नीतू कपूर ने बताया कि उन्हें रणबीर को अपनी शादी के दिन पेशावरी परंपरा में एक पन्ना और एक ब्रोच के साथ घोड़ी पर सवार देखना धे। इसके अलावा नीतू कपूर ने उनकी एक और इच्छा के बारे में और खुलासा करते हुए बताया कि, वह कृष्णा राज घर को दोबारा से बनते देखना चाहते थे।वह चाहते थे कि एक अपार्टमेंट रिद्धिमा, एक रणबीर और एक ऋषि-नीतू का हो।वह चाहते थे कि वह रोजाना वहां जाकर मुआयना करें और देखें कि चीजें कहां तक आगे बढ़ीं। वो कहते है ना कि हर ख्वाहिश पूरी नहीं होती कुछ ऐसा ही ऋषि कपूर के साथ हुआ। दिग्गज कलाकार ने साल 2020 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

 

आपको बता दें कि परिवार आज भी उनको बेहद मिस करता है। इस शादी में सबसे ज्यादा ऋषि कपूर की ही कमी खलेगी। जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर कपूर अपने माता-पिता की तरह ही फेमस आर के हॉउस में ही आलिया भट्ट संग ब्याह रचाएंगे। अपनी फैमिली और बेहद करीबी दोस्तों की मौजूदगी में स्टार कपल हमेशा के लिए एक दूजे का हाथ थामेगा।

First published on: Apr 10, 2022 03:11 AM