--- विज्ञापन ---

Ranbir-Alia Wedding Date Confirm: नीतू कपूर ने किया बेटे की शादी की तारीख का खुलासा, बोली ‘कल होगी शादी’…

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वहीं आज यानी 13 अप्रैल को शादी की खास रस्में निभाई जा रही हैं जिसमे हल्दी और मेहंदी सेरेमनी शामिल है। इस बीच अब नीतू कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रणबीर कपूर की मां ने खुलासा किया है कि शादी कल यानी की 14 अप्रैल को हो रही है जो की कपूर परिवार के ‘वास्तु हाउस’ में की जाएगी।

 

हालही में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने घर लौटती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि, करीना कपूर कार से उतर रही है और वो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। बेबो का ये अंदाज लोगों को बहुत ही पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं वो कैमरे के सामने पोज भी दे रही है और उनका लहंगा उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रहा है। दूसरी तरफ, करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो येलो रंग की ड्रेस में नजर आ रही है और इसमें वो बहुत ही प्यारी लग रही है। करिश्मा ने हाथ में मैचिंग बैग ले रखा है और वो भी कैमरे के सामने अलग-अलग पोज दे रही है। दोनों बहनों के चेहरे पर भाई की शादी की खुशी साफ झलक रही है।

आलिया अपने होने वाले पति के नाम की महंदी अपने हाथों में लगवा चुकी है। कहा जा रहा है कि, इस शादी में आरआरआर की टीम यानी की एस.एस राजामौली, राम चरण और जूनियर एनटीआर भी अपने परिवार के साथ इस शादी में शिरकत करेंगे जिसके लिए उन्होंने एक प्राइवेट फ्लाइट बुक की हैं। इतना ही नहीं ये भी खबर है कि, शादी के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक ताज होटल में एक ग्रैंड रिसेप्शन देंगे जिसमें कई नामचीन हस्तियां शामिल होंगी।

 

बता दें, रणबीर और आलिया भट्ट (Ranbir-Alia) की मेहंदी की रस्म हो चुकी है और कहा जा रहा है कि, आज रात को एक छोटी पार्टी होने की उम्मीद है जिसमें परिवार के साथ-साथ करीबी दोस्त भी शिरकत करेंगे।

 

जानकारी के मुताबिक, कल सुबह 9 बजे हल्दी और चूड़ा सेरेमनी होगी और कल रणबीर-आलिया शादी के बंधन में भी हमेशा के लिए बंध सकते हैं।

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version