TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Ranbir-Alia Wedding: रणबीर की शादी से पहले शहर के बाहर रवाना हुईं एक्स गर्लफ्रेंड, यूजर्स बोले- दर्द सबको होता है

Ranbir-Alia Wedding: फिल्म इंडस्ट्री के स्टार कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आखिरकार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। एक तरफ जहां कई बॉलीवुड सेलेब्स रणबीर और आलिया को शादी (Ranbir Alia Wedding) की बधाई दे रहे हैं तो कुछ सितारें मुंबई शहर को छोड़ दूसरे डेस्टिनेशन की तरफ […]

Ranbir-Alia Wedding: फिल्म इंडस्ट्री के स्टार कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आखिरकार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। एक तरफ जहां कई बॉलीवुड सेलेब्स रणबीर और आलिया को शादी (Ranbir Alia Wedding) की बधाई दे रहे हैं तो कुछ सितारें मुंबई शहर को छोड़ दूसरे डेस्टिनेशन की तरफ निकल रहे हैं। हम बात कर रहे हैं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Ex Girlfriend) की एक्स दीपिका पादुकोण की। आइए जानते हैं पूरी खबर। गौरतलब है कि साल की मोस्ट अवेटेड शादी की रस्में आज शुरू हो गई है। रणबीर कपूर के घर 'वास्तु' में मेहमानों का आना जाना लगा हुआ है। ऐसे में शादी को लेकर कई खबरें आ रही थी। कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा था कि रणबीर आलिया की शादी में एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड्स भी शामिल होंगी। हालांकि हकीकत में अलग ही नजारा देखने को मिला। रणबीर आलिया के वेडिंग फंक्शन से ठीक पहले दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।   कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि दीपिका एक बड़े बजट की फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद गई हैं। एयरपोर्ट पर दीपिका ने पैपराजी को जमकर पोज दिए। इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर की टी-शर्ट के साथ डेनिम की जैकेट और लाइट ब्लू जींस पहनी हुई है। वैसे यह महज इत्तेफाक है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Shadi) की रस्मों के शुरू होते ही दीपिका की फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई, या फिर एक्ट्रेस इस दौरान यहां रहना ही नहीं चाहती थीं।ये बात तो दीपिका ही बेहतर तरीके से जानती होंगी।   जानकारी के लिए आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे। फैन्स को इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार था। अब अखिरकार यह स्टार कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। आपको बता दें कि रणबीर आलिया के वेडिंग फंक्शन आज से शुरू हो गए हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.