TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Ranbir-Alia Wedding: अमिताभ बच्चन ने खास अंदाज में दी रणबीर-आलिया को शादी की बधाई, कह दी ये बात

Ranbir-Alia Wedding: बॉलीवुड की बड़ी शादियों में से एक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की वेडिंग को लेकर फिल्मी गलियारों हाई बज बना हुआ है। जहां सभी सितारें होने वाले दूल्हे और दुल्हन को सभी बधाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी […]

Ranbir-Alia Wedding: बॉलीवुड की बड़ी शादियों में से एक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की वेडिंग को लेकर फिल्मी गलियारों हाई बज बना हुआ है। जहां सभी सितारें होने वाले दूल्हे और दुल्हन को सभी बधाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को खास अंदाज में बधाई दी है। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Insta Post) ने इन्स्टाग्राम पोस्ट के जरिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को शादी (Ranbir-Alia Wedding) की शुभकामनाएं दी हैं।अमिताभ ने अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के रोमांटिक सॉन्ग ‘केसरिया’ का एक टीजर वीडियो शेयर किया है. यह सॉन्ग रणबीर और आलिया पर ही फिल्माया गया है। इस खूबसूरत सॉन्ग के साथ ही अमिताभ बच्चन ने एक शानदार कैप्शन भी लिखा है जिसमें वे लिखते हैं, ‘हमारे ईशा और शिवा जल्द ही एक स्पेशल जर्नी की शुरुआत करने वाले हैं, दोनों को ढेर सारा प्यार, लक और लाइट।टीम ब्रह्मास्त्र की तरफ से मिली इस स्पेशल सौगात के साथ चलिए शुरू करते हैं सेलिब्रेशंस’। सोशल मीडिया पर यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। बुधवार से प्री वेडिंग फंक्शन शुरू करने के बाद आज यानी 14 अप्रैल को रणबीर आलिया की शादी (Ranbir Alia Shadi) होगी। जानकारी के लिए आपको बता दें कि शादी के बाद की सारी रस्में होने के बाद यह स्टार कपल होटल ताजमहल पैलेस में अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स को शानदार रिसेप्शन देने जा रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.