Ranbir-Alia Wedding: शादी के तुरंत बाद यहां जाएंगी आलिया भट्ट, रणबीर कपूर भी होंगे एक्ट्रेस के साथ

- Advertisement -

Ranbir-Alia Wedding: बी टाउन में एक बार फिर शादी की शहनाइयां बजने वाली है। गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से बॉलीवुड की गलियों में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Alia Wedding) की शादी के चर्चे छाए हुए हैं। हर दिन इनकी शादी को लेकर हर दिन कुछ नया अपटेड आता है। इसी कड़ी में रणबीर और आलिया (Ranbir Alia Wedding) की शादी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है।

आपको बता दें कि रणबीर और आलिया की शादी की डेट (Ranbir Alia Wedding Date)सामने आ गई है। प्री वेडिंग से लेकर सारे वेडिंग फंक्शन 13 अप्रैल से 17 अप्रैल तक चलेंगे। इस शाही शादी में शामिल होने वाले गेस्ट ने नाम भी आउट हो चुके हैं। आपको बता दें कि रणबीर और आलिया डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं कर रहे हैं बल्कि चेंबूर में स्थित आर के स्टुडियो (RK Studio) में ब्याह रचाएंगे। फैन्स इनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

इस बीच खबरें ये भी सामने आ रही हैं कि शादी के बाद आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग में बिजी हो जाएंगी। सामने आ रही खबरों के अनुसार वह 7-10 दिन के शेड्यूल में आउटडोर लोकेशन पर शूटिंग करेंगी।फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) की इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के अपोजिट आलिया मुख्य भूमिका में हैं और मई या जून के बीच कुछ हिस्से की शूटिंग स्विट्जरलैंड में की जाएगी।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि इस दौरान रणबीर कपूर भी आलिया भट्ट के साथ होंगे। शादी के बाद पहले शूट पर आलिया को रणबीर (Alia Ranbir) की कंपनी भी मिल सकती है और दोनों शादी के बाद स्विट्जरलैंड में शूटिंग के अलावा क्वालिटी टाइम भी स्पेंड कर सकते हैं। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि स्टार कपल शादी के बाद यहां शूटिंग के साथ-साथ मिनी हनीमून भी एंजॉय करेंगे।

- Advertisement -
Exit mobile version