---विज्ञापन---

Ranbir-Alia Wedding: कपूर खानदान की परंपरा निभाएंगी आलिया भट्ट, शादी में नीतू कपूर का वेडिंग लुक अपनाएंगी एक्ट्रेस

Ranbir-Alia Wedding: बी टाउन में एक बार फिर शादी की शहनाइयां बजने वाली है। गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से बॉलीवुड की गलियों में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Alia Wedding) की शादी के चर्चे छाए हुए हैं। हर दिन इनकी शादी को लेकर हर दिन कुछ नया अपटेड आता है। इसी कड़ी […]

Ranbir-Alia Wedding: बी टाउन में एक बार फिर शादी की शहनाइयां बजने वाली है। गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से बॉलीवुड की गलियों में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Alia Wedding) की शादी के चर्चे छाए हुए हैं। हर दिन इनकी शादी को लेकर हर दिन कुछ नया अपटेड आता है। इसी कड़ी में रणबीर और आलिया (Ranbir Alia Wedding) की शादी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है।

गौरतलब है कि स्टार कपल की प्री वेडिंग और वेडिंग फंक्शन 13 अप्रैल से लेकर 17 अप्रैल तक चलेंगे। आपको बता दें कि अपनी फैमिली और बेहद करीबी दोस्तों की मौजूदगी में यह कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा। अब बात बॉलीवुड डीवा के शादी की हो और वेडिंग ड्रेस की चर्चा ना हो ऐसा हो सकता है क्या। गौरतलब है कि आलिया भट्ट अपने यूनीक फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में आलिया के वेडिंग लुक (Alia Bhatt Wedding Look) जानने के लिए फैन्स बेताब हैं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसी खबरें सामने आ रही है कि आलिया भट्ट अपनी होने वाली सास नीतू कपूर के ब्राइडल लुक (Neetu Kapoor Bridal Look) से भी टिप्स लेंगी। आलिया भट्ट, नीतू कपूर की ज्वैलरी भी पहनने वाली हैं। जानकारी के मुताबिक कपूर खानदान में यह परंपरा है कि सास की ज्वैलरी होने वाली बहू को दी जाती है। आलिया भट्ट भी कपूर खानदान की परंपरा को आगे बढ़ाते हुए नीतू कपूर की ज्वेलरी पहन शादी रचाएंगी।

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) संग शादी के दौरान नीतू कपूर को ये ज्वैलरी उनकी सास कृष्णा राज कपूर ने दी थी। नीतू कपूर के वेडिंग लुक (Neetu Kapoor Wedding Look) की बात करें तो दिग्गज अभिनेत्री ने अपनी शादी पर गोल्डन और लाल रंग का लहंगा पहना था। उनके दुपट्टे पर भारी कढ़ाई थी और बॉर्डर पर किरन लेस लगी हुई थी। आलिया भट्ट के वेडिंग ड्रेस को लेकर बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस सब्यासाची ब्राइड बनेंगी। सूत्रों की माने तो आलिया भट्ट गोल्ड और एम्रेल्ड ज्वैलरी अपनी शादी के दौरान पहन सकती हैं।

First published on: Apr 09, 2022 03:22 AM