--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ranbir Alia Wedding: आखिर सामने आ ही गई आलिया और रणबीर की शादी की तारीख, इस दिन लेंगे सात फेरे

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड के सबसे फेमस कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जिसका इंतजार अब खत्म होने वाला हैं। वहीं आलिया और रणबीर की शादी की तारीख को लेकर कई खबरें सामने आ चुकी हैं लेकिन अब दोनों से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे खुनकर फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।

दरअसल एक रिपोर्ट के मुताबिक,रणबीर और आलिया (Alia- Ranbir Marriage Date Announce) अप्रैल में शादी करने जा रहे हैं। शादी की डेट वायरल हो रही है। खबर है कि, आलिया और रणबीर अप्रैल के दूसरे हफ्ते में 17 अप्रैल को शादी करने जा रहे हैं। हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि, तारीख एक-दो दिन आगे या पीछे हो सकती है लेकिन ये कंफर्म है कि, इस हफ्ते में ही दोनों साथ फेरे ले सकते हैं।  रिपोर्ट्स की माने तो, आलिया और रणबीर की शादी के लिए मेहंदी एक्सपर्ट वीना नागदा को बुक किया गया है।

ये भी कहा जा रहा हैं कि, आलिया और रणबीर की शादी बहुत सिंपल तरीके से होने वाली है जिसमें सिर्फ परिवार वाले और करीबी ही शादी में शामिल होंगे और इस शादी में सिर्फ एक या दो फंक्शन ही होंगे। ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने 20 जनवरी 1980 को आरके हाउस (RK House) में सात फेरे लिए थे और अपने पैरेंट्स की तरह ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी चेम्बूर के कपूर परिवार के पुश्तैनी घर आरके हाउस में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ शादी करना चाहते हैं। वेडिंग सेरेमनी में करीब 450 मेहमान शामिल होंगे।

आलिया भट्ट और रणबीर की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते है। इन दोनों की प्रेम कहानी से हर कोई वाखिफ हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ देखा गया है और फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज के समय भी रणबीर उनकी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आए थे। वहीं दोनों फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ नजर आएंगी जो कि 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss