Ranbir-Alia Wedding: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में आएंगे कई बड़े सितारें, मेहमानों की लिस्ट हुई लीक

- Advertisement -

Ranbir-Alia Wedding: बॉलीवुड गलियारें में आजकल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की खबरें छाई हुई है। गौरतलब है कि इनकी शादी अभी टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। इनकी शादी को लेकर हर दिन कुछ नया अपटेड आता है। इसी कड़ी में रणबीर और आलिया (Ranbir Alia Wedding) की शादी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है।

गौरतलब है कि रणबीर और आलिया अपनी गुपचुप शादी की प्लानिंग में जोर शोर से लगे हुए हैं। इसी बीच इनकी शादी से (Ranbir Alia Wedding Details) जुड़ी बड़ी डिटेल्स सामने आ रही है। खबरों की माने तो प्री वेडिंग और वेडिंग डेट 13 से 17 अप्रैल (Ranbir-Alia Wedding Date) तक की है। शादी के सारे फंक्शन इसी बीच होंगे। इसके साथ ही इस कपल की शादी में शिरकत करने वाले मेहमानों की लिस्ट भी आउट हो गई है।

जब से इंडस्ट्री में इस खबर का खुलासा हुआ है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंधने वाले है तब से उनके फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच हम एक और अपडेट लाए है आपके सामने। आपको बता दें कि इस शाही शादी में कई नामचीन हस्तियों के शामिल होने की खबर सामने आ रही है।इसमें डायरेक्टर संजयलीला भंसाली, करण जौहर (Karan Johar), जोया अख्तर, डिजाइनर मसाबा गुप्ता, एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनके भाई रोहित धवन का नाम भी शामिल हैं।

इसके अलावा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) और अनुष्का रंजन का नाम शामिल है। वैसे सूत्रों के हवाले से सुनने में तो ये भी आ रहा है कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को भी अपनी शादी में इनवाइट किया है। हालांकि उनके आने पर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है। बाकी करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, अर्जुन कपूर और अयान मुखर्जी का आना तो तय है।

 

आपको बता दें कि स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं करेंगे बल्कि सादगी के साथ ब्याह रचाएंगे। सूत्रों के मुताबिक रणबीर और आलिया चेंबूर में फेमस आर के स्टूडियो में सात फेरे लेंगे। इस दौरान उनके फैमिली मेंबर्स नीतू कपूर (Neetu Kapoor), महेश भट्ट (Mahesh Bhatt), सोनी राजदान, और पूरा कपूर खानदान मौजूद होगा।जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर कपूर के माता-पिता ऋषि कपूर पर नीतू कपूर की भी यहीं शादी हुई थी।

- Advertisement -
Exit mobile version