TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

रणबीर-आलिया ने चार फेरों में पूरी की शादी, महेश भट्ट ने नहीं लेने दिया सातवां वचन !

मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding) कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं साथ ही साथ शादी को लेकर कई तरह के खलासे भी हो रहे है। एक रिपोर्ट में एक्ट्रेस की शादी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। राहुल भट्ट से […]

मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding) कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं साथ ही साथ शादी को लेकर कई तरह के खलासे भी हो रहे है। एक रिपोर्ट में एक्ट्रेस की शादी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। राहुल भट्ट से मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस ने अपनी शादी के दौरान सात नहीं बल्कि सिर्फ चार फेरे लिए हैं। राहुल ने बताया है कि रणबीर-आलिया की शादी एक विशेष पंडित ने करवाई है। उन्होंने कहा कि 'आलिया और रणबीर की शादी में एक खास पंडित थे, जो कई सालों से कपूर खानदान से जुड़े हुए हैं। शादी के दौरान सिर्फ चार फेरों के बारे में बताता हुए राहुल ने कहा कि पंडित जी ने हर एक फेरे का महत्व समझाया। एक फेरा होता है धर्म के लिए और एक होता है संतान के लिए। यह सब काफी दिलचस्प था। मैं ऐसे घर से आता हूं, जहां पर आपको हर धर्म के लोग मिलेंगे। रिकॉर्ड के लिए सात फेरे नहीं बल्कि सिर्फ चार फेरे ही लिए गए हैं। इन चारों फेरों के दौरान मैं वहीं पर मौजूद था।' इतना ही नहीं रणबीर-आलिया की शादी में 7 नहीं, सिर्फ 6 वचन लिए गए। आलिया के पिता महेश भट्ट को पंडित द्वारा दिलाए जा रहे एक वचन पर पूरी तरह से आपत्ति थी, इसलिए उन्होंने आलिया को सोच-समझकर वचन देने को कहा। नतीजा ये हुआ कि शादी में 7 वचन की जगह 6 ही रह गए। ये वचन था कि आलिया अपने सारे काम पति रणबीर की रजामंदी से ही करेंगीं, महेश भट्ट को इस पर आपत्ति थी। सूत्रों के मुताबिक ये वाकया सात फेरों और सात वचन की रस्म के दौरान का है। जब पंडित आलिया और रणबीर को सात वचन दिलवा रहे थे। पंडित ने आलिया को सातवें वचन के बारे में बताया कि वो इस वचन के मुताबिक अपने सारे काम पति रणबीर से पूछ कर ही करेंगीं। इस वचन की बात हुई तो महेश भट्ट ने पंडित को टोक दिया और कहा कि मैंने खुद अपनी पत्नी से ये वचन नहीं लिया और न ही मैं चाहता हूं कि मेरी बेटी भी ऐसा कोई वचन दे। अपने फैसलों के लिए वो हमेशा स्वतंत्र रहे। इसके बाद महेश भट्ट ने आलिया को भी समझाया कि वो सोचकर फैसला ले कि उसे ये वचन देना है या नहीं। आलिया ने पिता की बात मानी। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के चर्चे लंबे समय से हो रहे थे। कपल ने शादी का ऐलान खुद से नहीं किया था। हालांकि मेहंदी सेरेमनी के बाद नीतू कपूर ने सामने आकर इस बात को ऑफिशियल कर दिया था कि रणबीर और आलिया, 14 अप्रैल को शादी कर रहे हैं। इस शादी में करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, पूजा भट्ट, सोनी राजदान, नव्या नवेली नंदा के साथ-साथ कपूर और भट्ट फैमिली के अन्य सदस्य शामिल हुए। इसके अलावा आलिया और रणबीर के दोस्तों ने भी शादी में शिरकत की थी। करण जौहर और अयान मुखर्जी, आलिया को दुल्हन के जोड़े में देखकर बेहद इमोशनल भी हो गए थे।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.