Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ranbir Alia Bedroom Secret: आलिया भट्ट की वजह से रणबीर कपूर को बेडरूम में उठानी पड़ी ये दिक्कत, खुद किया खुलासा

आलिया भट्ट की वजह से रणबीर कपूर को बेडरूम में दिक्कत उठानी पड़ती है। इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में किया है।

- Advertisement -

Ranbir Alia Bedroom Secret: बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय कर रहे हैं। कपल ने हाल ही में हिंदी सिनेमा को ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी सुपरहिट फिल्म दी है। साथ ही ये जोड़ा जल्द ही पैरेंट्स बनने जा रहा है। हालांकि, इन सबके बीच रणबीर कपूर ने अपना बेडरूम सीक्रेट रिवील (Ranbir Alia Bedroom Secret) किया है, जिसे जान फैंस दंग रह गए हैं।

यहाँ पढ़िएHaaniya Ve Song Teaser: ‘थैंकगॉड’ के दूसरे गाने ‘हानिया वे’ का टीजर आउट, रोमांटिक सॉन्ग में दिखी सिद्धार्थ-रकुलप्रीत की केमिस्ट्री

आलिया भट्ट की इस चीज को झेलते हैं रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि आलिया भट्ट के साथ बेड पर सोना एक टास्क है। दरअसल, रणबीर कपूर से उनके लेटेस्ट इंटरव्यू में पूछा गया कि वो आलिया की ऐसी चीजों का खुलासा करें जिसे वो झलते हैं। इसपर रणबीर कपूर ने कहा कि जब आलिया भट्ट सोती हैं तो धीरे-धीरे बेड छोटा होने लगता है और उनके लिए जगह की कमी पड़ने लग जाती है। रणबीर कपूर ने बताया कि उनकी पत्नी आलिया भट्ट बेड पर आढ़ी-तेढ़ी होकर सोती हैं। मतलब है कि आलिया का सिर कहीं और पैर कहीं और होता है। इस दौरान आरके (RK) बेड के किनारे पर स्ट्रगल कर रहे होते हैं।

रणबीर कपूर की इस आदत से परेशान हैं आलिया भट्ट

बॉलीवुड बबल के इंटरव्यू में आलिया भट्ट से भी यही सवाल पूछा गया, जिसपर एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें रणबीर की सबसे अच्छी बात ये लगती है कि वो साइलेंट रहते हैं और वो काफी अच्छे से बातों को सुनते हैं। हालांकि, आलिया को यही आदत कभी-कभी झेलनी भी पड़ जाती है। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि कभी-कभी रणबीर उनकी पूरी बात सुन तो लेते हैं लेकिन कोई रिस्पॉन्ड नहीं करते हैं।

यहाँ पढ़िए Bollywood Vs South: ऐश्वर्या राय बच्चन का बड़ा बयान, बोलीं- सभी बाधाएं टूट रही हैं…

250 करोड़ के क्लब में शामिल ‘ब्रह्मास्त्र’

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की साथ की पहली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो, इस मूवी ने सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं। ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने चौथे सोमवार यानि 18वें दिन 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। जबकि पहले हफ्ते में फिल्म ने 173.40 करोड़ रुपये और दूसरे हफ्ते 54.90 करोड़ रुपये कमाए। इस फिल्म ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल 255.87 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। इसी के साथ फिल्म ने 250 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है और अब 260-265 करोड़ की तरफ बढ़ गई है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts