Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ranbir-Alia Baby: आलिया की बेटी को लेकर पाकिस्तानी एक्टर Yasir Hussain ने किया पोस्ट, हुए ट्रोल

Ranbir-Alia Baby: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर माता-पिता बन चुके हैं। इन सब के बीच पाकिस्तान के मशहूर वीजे, एक्टर और होस्ट यासिर हुसैन ने रणबीर-आलिया की बेटी को लेकर पोस्ट किया है।

- Advertisement -

Ranbir-Alia Baby: बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर माता-पिता बन चुके हैं। ऐसे में उन्हें देश-विदेश से बधाईयां मिल रही हैं। इन सब के बीच पाकिस्तान के मशहूर वीजे, एक्टर और होस्ट यासिर हुसैन ने रणबीर-आलिया की बेटी को लेकर कुछ ऐसी पोस्ट कर दी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

और पढ़िएKartik Aryan Girlfriend: ऋतिक रोशन की बहन को डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, घर पर हो रही लंबी मुलाकातें!

यासिर हुसैन का पोस्ट

आप ये जानने के लिए उत्सुक होंगे कि आखिर पाकिस्तान के अभिनेता यासिर हुसैन ने आलिया और रणबीर की नन्ही परी को लेकर कौन सी पोस्ट शेयर कर दी, जिसकी इतनी चर्चा हो रही है। दरअसल, बेटी के जन्म के बाद से ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बधाईयां मिल रही है। आलिया और रणबीर पर दुनियाभर के लोग अपना प्यार लुटा रहे हैं। इसी तरह पाकिस्तानी एक्टर और होस्ट यासिर हुसैन ने भी आलिया-रणबीर की बेटी के जन्म पर कुछ खास पोस्ट शेयर किया है।

हालांकि एक्टर ने उस पोस्ट में आलिया और रणबीर को बधाई देने के बजाय दोनों मुल्कों के एक होने की बात कह डाली। एक्टर ने पोस्ट में अपने बेटे कबीर हुसैन का भी जिक्र किया। यासिर हुसैन ने आलिया और रणबीर की फोटो शेयर करके अपनी पोस्ट में लिखा-तभी आज कबीर बहुत खुश है। दो मुल्कों की दोस्ती के लिए ‘मैं तैयार हूं।’

कौन हैं यासिर हुसैन?

यासिर हुसैन पाकिस्तानी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता और होस्ट हैं। साथ ही यासिर पाकिस्तान की पॉपुलर एक्ट्रेस इकरा अजीज के हस्बैंड भी हैं। इकरा और यासिर ने कराची में साल 2019 में शादी की थी। शादी के बाद 23 जुलाई 2021 को यासिर और इकरा के घर बेटे ने जन्म लिया। कपल ने अपने बेटे का कबीर हुसैन रखा है।

और पढ़िए Chakda Express Shooting: अनुष्का शर्मा ने शुरू की ‘चकदा एक्सप्रेस’ के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग, जानें डिटेल्स

यासिर हुए ट्रोल

दरअसल, पहले लोग यासिर की पोस्ट को देखकर समझ नहीं पाए कि पाकिस्तानी एक्टर कहना क्या चाहते हैं और इसी कारण यूजर्स उनके पोस्ट का अलग-अलग मतलब निकालना शुरू कर दिए। आलिया और रणबीर की बेटी के जन्म पर यासिर हुसैन का अपने बेटे का जिक्र करना और दोनों मुल्कों की दोस्ती की बात करने की बात चर्चा में बनी हुई है। कई यूजर्स का मानना है कि यासिर ने इस पोस्ट के जरिए इशारों-इशारों में अपने बेटे कबीर के लिए आलिया और रणबीर की बेटी का रिश्ता मांगा है। यासिर की पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गई और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts