Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Rambha Car Accident: सड़क हादसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा की बेटी घायल, फैंस ने की जल्द ठीक होने की कामना

Rambha Road Accident: बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा ने बताया है कि उनके कार का एक्सीडेंट हो गया है। हादसे के बाद उनकी बेटी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

- Advertisement -

Rambha Road Accident: बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा से जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है। रंभा ने बताया कि उनके कार का एक्सीडेंट (Rambha Car Accident) हो गया है। कार में एक्ट्रेस के बच्चे और उनकी नैना भी मौजूद थी। दुर्घटना में वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। हादसे के बाद उनकी बेटी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

रंभा ने दी घटना की जानकारी

रंभा ने हादसे (Road Accident) की जानकारी देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर क्षतिग्रस्त हुए वाहन का फोटो शेयर किया है। रंभा ने बताया कि- बच्चों को स्कूल से पिक करते हुए हमारी कार की एक दूसरी कार से टक्कर हो गई। मेरे साथ बच्चे और नैनी कार में थे। हम सभी सुरक्षित हैं। हमें हल्की चोटें आई हैं। लेकिन मेरी नन्ही साशा अभी भी हॉस्पिटल में है। प्लीज हमारे लिए दुआ करें। आपकी दुआएं बहुत मायने रखती हैं।

यहाँ पढ़िए – Katrina Kaif And Vicky Kaushal Video: पत्नी कटरीना कैफ के लिए विक्की कौशन बनें डायरेक्टर, दिए टिप्स

अस्पताल में भर्ती हैं रंभा की बेटी

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम (@rambhaindran_) पर कार की तस्वीरें शेयर करने के साथ हॉस्पिटल के रूम से अपनी बेटी की फोटो भी फैंस के साथ साझा की है। रंभा की बेटी अस्पताल के बेड पर लेटी हुई नजर आ रही है। डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे हैं। रंभा ने फैंस से रिक्वेस्ट की है कि वो उनके लिए प्रार्थना करें।

ठीक होने के लिए फैंस कर रहे दुआ

इस घटना (Rambha Car Accident News) के बाद उनके फैंस काफी दुखी नजर आ रहे हैं और सभी उनकी बेटी के जल्द स्वस्थय होने की कामना कर रहे हैं। फैंस के अलावा कई सेलेब्स भी उनके पोस्ट पर कमेंट करके उनका हाल पूछ रहे हैं। वहीं, कई लोग इस मुश्किल समय में रंभा को स्ट्राॉन्ग रहने की भी सलाह दे रहे हैं। रंभा की पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

यहाँ पढ़िए – Janhvi Kapoor Video: हरी साड़ी में कमाल की लग रही हैं जाह्नवी, वीडियो सोशल मीडिया पर छाया

इन फिल्मों में काम कर चुकी हैं रंभा

रंभा भले ही अब फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन एक समय में बॉलीवुड में उनका बड़ा नाम था। वो कई बड़ी फिल्मों काम कर चुकी हैं। रंभा सलमान खान (Salman Khan) के साथ जुड़वा फिल्म में नजर आई थीं। उन्हें इस फिल्म से खास पहचान मिली थी। जुड़वा के अलावा रंभा ‘घरवाली बाहरवाली’,  ‘क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता’ समेत कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हिंदी सिनेमा के अलावा रंभा तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम, बंगाली फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

- Advertisement -

Latest Posts