Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Rambha Post: रम्भा ने एक्सिडेंट के बाद शेयर किया बच्चों का मजेदार वीडियो,कहा- ‘हादसे के बाद जिंदगी…

हाल ही में रम्भा का कार एक्सिडेंट हो गया था और उनके बच्चे भी उनके साथ कार में मौजूद थे। एक्सिडेंट के बाद रम्भा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बच्चों संग मस्ती करती नजर आ रही हैं।

- Advertisement -

Rambha Post: बॉलीवुड की फिल्म ‘जुड़वा’ में काम कर चुकीं एक्ट्रेस रम्भा का हाल ही में कनाडा में एक्सिडेंट हो गया था। एक्सिडेंट के बाद रम्भा को आनन-फानन में अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। रम्भा के एक्सिडेंट की तस्वीरें हैरान कर देने वाली थीं। उनकी कार इस एक्सिडेंट में बहुत ही बुरी तरह से डैमेज हो गई थी। रम्भा का एक्सिडेंट तब हुआ था जब वो अपने बच्चों को स्कूल से घर लेकर जा रही थीं। और कार में उनके बच्चे भी उनके साथ ही थे। रम्भा ने एक्सिडेंट के बाद एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने बच्चों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।

रम्भा ने एक्सिडेंट के बाद बच्चों संग की मस्ती

रम्भा और उनके बच्चों को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है और वो बच्चों के साथ अपने घर पर हैं। एक्सिडेंट के बाद रम्भा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि उनके बच्चे अब बिल्कुल ठीक हैं। और सबकुछ कैसे बैक टू नॉर्मल हो रहा है। वीडियो में उनके बच्चे डांस के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। रम्भा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,’हबीबी … मेरे घर शुरू हो चुका है और बच्चे अपने फॉर्म में आ गए हैं। मैं उन्हें नॉर्मल करने का पूरा ट्राई कर रही हूं। म्यूजिक और डांस इसमें मेरी मदद कर रहे हैं।

रम्भा ने किया था परिजनों और फैंस का शुक्रियाअदा

एक्सिडेंट के बाद रम्भा ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने एक्सिडेंट के बारे में खुलकर बात की। इस वीडियो में रम्भा अपने फैंस, दोस्त और परिवारवालों को उनका सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया बोल रही हैं। रम्भा कहती हैं कि वो शॉक हैं कि अभी तक इतने लोग उन्हें अभी भी याद करते हैं और उनको सपोर्ट कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘मेरे सभी प्रशंसकों, दोस्तों और परिवार के सदस्यों को जिन्होंने हमारे जल्दी ठीक होने और हमारी सुरक्षा के लिए प्रार्थना की, मैं आपको तहे दिल से धन्यवाद देती हूं। मैं और मेरे बच्चे अब सुरक्षित हैं। हमारे लिए प्रार्थना करते रहें। आप सभी से मिल रहे प्यार को जताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। हम सभी घर आ चुके हैं, मेरे बच्चे खासकर मेरी बेटी सशा भी सुरक्षित है। शुक्रिया, आप सभी को प्यार।’

इन बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं रम्भा

रीजनल सिनेमा के अलावा रम्भा को फिल्म ‘जुड़वा’, ‘बंधन’ और ‘ जानी दुश्मन’ जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा गया था । उन्होंने 2010 में बिजनेसमैन इंद्रान पथमनाथन से शादी की और कनाडा चली गईं। रम्भा की दो प्यारी सी बेटी हैं और एक लड़का है। शादी के बाद रम्भा कनाडा शिफ्ट हो गई थीं और इस समय वही रहती हैं। रम्भा ने जब 20 साल पहले बॉलीवुड को अलविदा कहा था तो फैंस को शॉक लगा था। हर कोई हैरान था कि रम्भा ने करियर के पीक पर फिल्में क्यों छोड़ीं। रम्भा ने फिल्में छोड़ने की वजह 2009 में एक इंटरव्यू में बताई थी। रम्भा ने कहा था कि बॉलीवुड में उन्हें छोटे-मोटे रोल मिलने लगे थे, जिनमें उनसे वेश्या बनने की डिमांड की जाती थी। रम्भा तब फिल्में छोड़कर घर संभालने लगीं और अपने प्रोडक्शन के काम पर ध्यान देने लगीं।

- Advertisement -

Latest Posts