TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Rambha New photo : अब ऐसी दिखती हैं सलमान खान की हीरोइन रंभा, तस्वीरें देख रह जाएंगे हैरान

Rambha New photo: सलमान खान (Salman Khan) की खूबसूरत अभिनेत्री ‘रंभा’(Rambha) तो आपको याद होंगी ही… वहीं रंभा जिनका चेहरा लोगों को दिव्या भारती (Divya Bharti) की याद दिलाता था। 90 के दशक में रंभा को दिव्या भारती की हमशक्ल कहा जाता था। दिव्या भारती से मिलते-जुलते चेहरे की वजह से रंभा इंडस्ट्री में काफी […]

Rambha New photo: सलमान खान (Salman Khan) की खूबसूरत अभिनेत्री ‘रंभा’(Rambha) तो आपको याद होंगी ही... वहीं रंभा जिनका चेहरा लोगों को दिव्या भारती (Divya Bharti) की याद दिलाता था। 90 के दशक में रंभा को दिव्या भारती की हमशक्ल कहा जाता था। दिव्या भारती से मिलते-जुलते चेहरे की वजह से रंभा इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हुई थीं। हालांकि अब एक्ट्रेस बॉलीवुड से काफी दूर हो चुकीं हैं और फैमिली के साथ कनाडा में रह रही है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। कुछ देर पहले रंभा ने इंस्टाग्राम पर फैमिली संग अपनी तस्वीरें पोस्ट की है जिसमे पति और बच्चों के साथ बीच वेकेशन में मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में रंभा पति और बच्चों के साथ बीच में मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। सभी एक साथ समंदर की लहरों का मजा लेते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में रंभा के ग्रे हेयर्स नजर आ रहे हैं, जिसे देख लोग हैरान हो रहे हैं। अपने फिल्मी करियर में रंभा ने हिंदी समेत तमिल, तेलुगू, मलयालम, भोजपूरी और कन्नड़ भाषाओं की 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। हांलाकि बॉलीवुड में रंभा का फिल्मी सफर ज्यादा लंबा रहा। खूबसूरत और टैलेंटिड होने के बावजूद रंभा हिन्दी फिल्मों में ज्यादा सफर नहीं रही। सलमान खान के साथ फिल्म ‘जुड़वा’ और ‘बंधन’ में रंभा ने जोड़ी जमाई थी। दोनों ही फिल्मों में रंभा को बेहद पसंद किया गया था। 8 अप्रैल साल 2010 में रंभा ने NRI बिज़नेसमैन इंद्रकुमार पद्मनाथन से शादी की थी और हमेशा-हमेशा के लिए  भारत छोड़कर कनाडा में जा बसीं।          

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.