Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ram Setu Trailer: अक्षय कुमार की ‘राम-सेतु’ का दमदार ट्रेलर आउट, पुल के इतिहास का खुलेगा राज

Ram Setu Trailer: अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘राम सेतु’ को लेकर काफी दिनों से बज बना हुआ है और अब इस फिल्म का ट्रेलर आउट हो गया।

- Advertisement -

Ram Setu Trailer: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) को लेकर काफी दिनों से बज बना हुआ है और अब इस फिल्म का ट्रेलर आउट (Ram Setu Trailer Out) हो गया जो कि सोशल मीडिया रक आते ही छा गया है। ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और ‘राम-सेतु’ के ट्रेलर में अक्षय कुमार पुल के इतिहास से पर्दा उठाते हुए नजर आ रहे हैं जिसे देखने के बाद फैंस में फिल्म देखने की एक्साइटमेंट बढ़ गई हैं।

‘राम-सेतु’ का ट्रेलर आउट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) के ट्रेलर को यूट्यूब के ऑफिशियल अकाउंट पर जारी किया गया है जिसमें आप देख सकते हैं कि पुल के रहस्य की बातें हो रही हैं और इसमें खिलाड़ी कुमार इसके इतिहास से पर्दा उठा रहे हैं। वहीं ट्रेलर के आखिरी में अक्षय कुमार का जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिल रहा है। ट्रेलर को अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है।

यहाँ पढ़िए – Ram Setu Trailer Twitter Reaction: अक्षय कुमार का चला जादू, ‘राम सेतु’ के ट्रेलर को फैंस ने बताया ‘धमाका’

सोशल मीडिया पर छाया ट्रेलर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है। अक्षय कुमार ने लिखा कि, ‘आपको फिल्म का ट्रेलर जरूर पसंद आएगा। देखिए झलक।’ इसी के साथ आगे लिखा कि, इस दिवाली, आइये अपने पूरे परिवार के साथ राम सेतु की दुनिया का हिस्सा बनने।’ इसे साथ उन्होंने बताया कि ये फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी। बता दें, इस फिल्म को अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) डायरेक्ट कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए –  Suhana Khan Video: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं सुहाना खान, ब्लू ड्रेस में लगीं हसीन

ये सितारे भी पर्दे पर मचाएंगे तहलका

‘राम-सेतु’ (Ram-Setu) फिल्म की बात करें तो ये एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है। सिनेमाघरों के बाद ये फिल्म अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम की जाएगी। अक्षय कुमार के साथ फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) के साथ नजर आएंगी जिनकी झलक भी ट्रेलर में देखने को मिली है। पहली बार होगा जब अक्षय कुमार के साथ नुसरत भरूचा स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। इस फिल्म से मेकर्स और फैंस को काफी उम्मीदें हैं और देखना होगा कि ये फिल्म दीवाली पर कितना धमाका करती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

- Advertisement -

Latest Posts