Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Akshay Kumar News: अक्षय कुमार ने नंगे पांव स्टेज पर लगाए ‘जय श्रीराम’ के नारे, फैंस में जोश

Akshay Kumar News: अक्षय कुमार ने सॉन्ग लॉन्च इवेंट के दौरान खाली पैर और काफी जोश के साथ राम का गाना गाया। इसे देख फैंस एक्टर की खूब तारीफ कर रहे हैं।

- Advertisement -

Akshay Kumar News: बॉलीवुड एक्टरअक्षय कुमार ने सॉन्ग लॉन्च इवेंट के दौरान खाली पैर और काफी जोश के साथ राम का गाना गाया। इसे देख फैंस एक्टर की खूब तारीफ कर रहे हैं। राम सेतु गाना के गाने ‘जय श्रीराम’ का लिंक अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, ‘आप सबके लिए हमारा ये #diwaliSpecial #jaishriram एंथम आउट नाउ। #ramsetu। बता दें कि इस गाने का म्यूजिक कंपोजर और सिंगर विक्रम मोंट्रोस हैं। वहीं शेखर अस्तित्व ने गाने को लिखा है।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी आने फिल्म राम सेतु (Ram Setu) का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है और यह अब दर्शकों के बीच आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ट्रेलर को फैंस की ओर से काफी पसंद किया गया है। फिल्म की कहानी एक पुरातत्वविद् के इर्द-गिर्द घूमती है, जो राम सेतु पुल की जांच कर रहा है।

यहाँ पढ़िए – Diwali 2022: लाल लहंगा में कैटरीना कैफ ने शेयर की तस्वीरें, दिखीं बेहद खूबसूरत

25 तारीख को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

अक्षय कुमार की यह फिल्म इसी महीने 25 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फैंस भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट का स्तर बढ़ाने के लिए फिल्म निर्माताओं ने एक इवेंट के दौरान ‘जय श्री राम’ गाने को रिलीज किया है। रिलीज के लिए लीड एक्टर अक्षय कुमार भी वहां मौजूद थे। उन्होंने फॉर्मल कपड़े पहने थे और बहुत एनर्जेटिक दिख रहे थे। इसी बीच अक्षय कुमार ने एक ऐसा काम किया जिसके लोग दीवाने हो गए।

यहाँ पढ़िए – Janhvi Kapoor Photos: जाह्नवी कपूर ने दिखाई ‘मिली’ के हर लुक की झलक, फैंस बोले-‘फायर गर्ल’

राम सेतु को अभिषेक शर्मा ने किया है डायरेक्ट

राम सेतु फिल्म अभिषेक शर्मा द्वारा लिखित और निर्देशित है। यह एक नास्तिक पुरातत्वविद् से आस्तिक बने आर्यन कुलश्रेष्ठ के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसे बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार ने निभाया है। वहीं इस फिल्म को केप ऑफ गुड फिल्म्स की अरुणा भाटिया और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के विक्रम मल्होत्रा ने प्रोड्यूस किया है।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में

वहीं, अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो ‘ओएमजी 2’ में यामी गौतम, पंकज त्रिपाठी और अरुण गोविल के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा ‘गोरखा’, टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’, इमरान हाशमी के साथ ‘सेल्फी’ भी लाइन में है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

- Advertisement -

Latest Posts