Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ram Charan Salman Khan: राम चरण के घर पहुंचे सलमान खान, एक्टर के परिवार संग किया डिनर

- Advertisement -

Ram Charan Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों साउथ के फेमस एक्टर राम चरण (Ram Charan) के घर जा पहुंचे हैं। सलमान खान ने राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) के साथ देर रात डिनर एन्जॉय किया। जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। सलमान खान (Salman Khan) के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी नजर आई।

सामने आई इस तस्वीर में सलमान खान, राम चरण, उपासना, वेंकटेशन और पूजा हेगड़े एक साथ कैमरे में पोज देते नजर आ रहे हैं। उपासना ने अपने पालतू कुत्ते राइम को हाथों में उठाया हुआ है। आपको बता दें कि इन दिनों सलमान खान हैदराबाद में अपनी आने वाली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग कर रहे हैं।

शूटिंग के सिलसिले में वह काफी दिनों से हैदराबाद में ही हैं। फिल्म में सलमान खान के अपोजिट पूजा हेगड़े हैं। इस बीच फिल्म ‘आरआरआर’ स्टार राम चरण ने अपने घर पर सलमान खान को आमंत्रित किया था। खबरे ये भी है कि ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में राम चरण मेहमान भूमिका में नजर आ सकते हैं।

बताया जा रहा है कि सलमान चाहते हैं फिल्म बड़े पैमाने पर बने। उनका ही आइडिया था कि इसके लिए राम चरण को अप्रोच किया जाए। राम चरण के अलावा वेंकटेश भी फिल्म का हिस्सा होंगे। आपको बता दें इस फिल्म से शहनाज गिल के भी बॉलीवुड में डेब्यू करने की खबरे हैं। फिल्म में जस्सी गिल, पलक तिवारी और राघव जुयाल भी हैं।

- Advertisement -

Latest Posts