Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Ram Charan Baby: राम चरण के इंटरव्यू ने खींचा सबका ध्यान, बेबी को लेकर एक्टर की फिसली जुबान

Ram Charan Baby: साउथ के सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। उनके ढेरों फैंस उन्हें माता पिता बनने के लिए लगातार बधाइयां दें रहे हैं। हाल ही में उपासना के बेबी शावर की भी तस्‍वीरें सामने आई थी जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था। अब राम […]

Ram Charan
Ram Charan

Ram Charan Baby: साउथ के सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। उनके ढेरों फैंस उन्हें माता पिता बनने के लिए लगातार बधाइयां दें रहे हैं। हाल ही में उपासना के बेबी शावर की भी तस्‍वीरें सामने आई थी जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था। अब राम चरण का एक इंटरव्यू इस दौरान सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल उस इंटरव्यू के बाद लोगों ने ये कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि कपल के घर बेटी आने वाली है। आइए जानते हैं पूरा मामला-

क्या राम चरण की फिसली जुबान (Ram Charan Baby)

दरअसल, लोगों का कहना है कि एक इंटरव्यू के दौरान उनकी जुबान फ‍िसल गई और ऐसा लग रहा है कि एक्‍टर के घर बेटी पैदा होने वाली है। बीते साल 15 दिसंबर, 2022 को उपासना ने प्रेग्नेंसी की घोषणा करने के बाद अपनी पहली पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

इंटरव्यू पर टिक गई लोगों की नजर

दरअसल एक इंटरव्यू में राम चरण ने कहा, ‘मेरी पहली जान उपासना है। मेरी दूसरी जान मेरा पालतू कुत्ता है और मेरी तीसरी जान अभी रास्ते में है, आनेवाली है।’ राम चरण की इन बातों से फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि उनके घर नन्ही पारी आने वाली है। इसके साथ ही एक्टर की इन बातों को और हवा तब मिली जब हैदराबाद में हुए बेबी शावर में लोगों की नजर उपासना पर पड़ी। दरअसल गोद भराई की तस्वीरों में उपासना ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी है कहा जाता है ये रंग लड़कियों के लिए होता है। साथ ही बेबी शावर के थीम को भी पिंक रखा गया था।

हाल ही में हुई है गोद भराई

बता दें उपासना कोनिडेला ने 24 अप्रैल को सोशल मीडिया पर गोद भराई की तस्वीरें शेयर कीं थी। तस्वीरों में उपासना बेहद प्यारी लग रही थी। शेयर की गई कुछ फोटोज में एक्ट्रेस को पिंक कलर की ड्रेस में देखा जा सकता है जिससे ये अफवाह फैल रही है कि वो एक बच्ची की उम्मीद कर रही हैं। हालांकि इस खबर पर एक्टर की तरफ से अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। उन्होंने खुद इस पर अब तक कोई सफाई नहीं दी है। फिलहाल ये कपल अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए पूरी तरह तैयार है।

First published on: Apr 27, 2023 03:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.