---विज्ञापन---

RALIA Wedding Wishes: रणबीर-आलिया को दीपिका और कटरीना ने दी शादी की बधाई, सोनम ने भी इस अंदाज में किया विश

मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir-Alia Wedding) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 14 अप्रैल को दोनों ने मुंबई के पाली हिल्स स्थित वास्तु अपार्टमेंट में शादी रचाई। इसके बाद से नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं देने वालों की तो जैसे लाइन लग चुकी है। बॉलीवुड सेलिब्रिटी से लेकर फैंस तक ‘रालिया’ (Ranbir-Alia) को […]

मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir-Alia Wedding) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 14 अप्रैल को दोनों ने मुंबई के पाली हिल्स स्थित वास्तु अपार्टमेंट में शादी रचाई। इसके बाद से नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं देने वालों की तो जैसे लाइन लग चुकी है। बॉलीवुड सेलिब्रिटी से लेकर फैंस तक ‘रालिया’ (Ranbir-Alia) को अपने-अपने अंदाज में शादी की मुबारकबाद दे रहे हैं। आइए दिखाते हैं किन-किन सेलेब्स ने भेजी इस नए जोड़े को शुभकामनाएं….

इस कड़ी में सबसे पहले बात करते हैं, बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की जिन्होंने आलिया भट्ट की आफ्टर वेडिंग पोस्ट पर कमेंट कर रालिया को शादी की शुभकामनाएं भेजी हैं। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘आप दोनों को जीवन भर प्यार, रोशनी और हंसी की शुभकामनाएं’।

 

इन विशेज में अगला नंबर कटरीना कैफ का है, जिनकी शादी को अभी 5 महीने ही बीते हैं। उनके बाद रणबीर-आलिया की शादी होने की उनको भी खुशी है इसलिए उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रालिया की फोटो लगा कर शादी की मुबारकबाद दी है। इतना ही नहीं उनके पति विक्की कौशल ने भी रालिया को मुबारकबाद दी है।

अगली विश सोनम कपूर की है जिन्होंने आलिया को उनके पोस्ट पर कमेंट कर शादी की बधाईयां दी हैं और लिखा, आप दोनों को बधाई! दोनो सुंदर दिख रहे हो।

इसी सिलसिले में डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) ने इंस्टाग्राम पर रणबीर और आलिया की शादी की तस्वीरें शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि, “ऐसे दिन के लिए ही हम जीते हैं, जहां परिवार, प्यार और पूर्ण भावना का सबसे सुंदर मिश्रण है, मेरा दिल प्यार से अभिभूत है, मेरी प्रिय आलिया जिंदगी का यह सबसे खूबसूरत कदम है, मेरा प्यार और आशीर्वाद हर जगह तुम्हारे साथ है..रणबीर! मैं तुमसे प्यार करता हूं, अभी और हमेशा के लिए! तुम अब मेरे दामाद हो, बधाई हो और दशकों तक की खुशियां”।

वहीं परिवार में आलिया का स्वागत करते हुए करीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “हमारे दिल भर गए हैं, परिवार में आपका स्वागत है मेरी प्यारी आलिया”। बता दें कि करीना शादी को लेकर बहुत समय से एक्साइटेड थीं। बहन करिश्मा कपूर भी किसी से पीछे नहीं रही और उन्होंने भी नई भाभी का अपने परिवार में वेल्कम किया।

इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने भी दोनों को पोस्ट वेडिंग विशेज दी है अदाकारा ने अपने सोशल अकाउंट से स्टोरी लगाकर दोनों के लिए प्यार जाहिर किया है।

अनुष्का शर्मा ने भी दोनों को शुभकामनाएं दी हैं। एक्ट्रेस ने दोनों के लिए एक प्यारा सा नोट भी शेयर किया है, आप फोटो में देख सकते हैं।

आखिर में बता दें कि इनके अलावा वरुण धवन, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, सारा अली खान, अभिनेता शाहिद कपूर, टॉप डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, उर्वशी रौतेला, नुसरत भरूचा, जैकलीन फर्नांडिस समेत और भी कई सेलेब्स ने इंस्टा स्टोरी लगाकर दोनों को शादी की खूब सारी बधाईयां दी हैं।

First published on: Apr 15, 2022 10:03 AM