--- विज्ञापन ---

Ralia: जानें किस महीने में गूंजेगी आलिया-रणबीर के घर किलकारी?

- Advertisement -

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor: इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं। कभी अपनी अपकमिंग फिल्म्स को लेकर, तो कभी अपने बच्चे को लेकर ये कपल चर्चा में छाया रहता है। बीते दिन रालिया को उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का प्रमोशन करते देखा गया था। जहां आलिया का बेबी बंप और चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिखाई दे रहा था। अब आलिया की डिलीवरी को लेकर कुछ अपडेट्स सामने आई हैं।

हाल ही में आई एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ‘आलिया भट्ट अभी 4 महीने की प्रेग्नेंट हैं और वो इस साल के अंत तक दिसंबर में बेबी को जन्म दे सकती हैं। आलिया अपना पूरा ख्याल रख रही हैं और बेबी के लिए काफी एक्साइटिड हैं। वहीं, फिल्म शमशेरा के दौरान भी रणबीर ने कई बार अपनी इस एक्साइटमेंट का जिक्र भी किया। आलिया फिलहाल डार्लिंग्स के प्रमोशन में बिजी थी और अब पति रणबीर के साथ ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन्स में जुट गई हैं। वहीं मां और सासू मां से भी आलिया को सपोर्ट और केयर मिल रही है’।

इसी कड़ी में रिपोर्ट के अनुसार, ‘रणबीर और आलिया ने अस्पताल बुक कर लिया है और अभी तक की जानकारी के मुताबिक खार के एक बड़े अस्पताल में आलिया की डिलीवरी होगी। आलिया कुछ-कुछ दिनों में अपना कोविड टेस्ट करवा रही हैं और बाकी चेकअप्स के साथ पूरा ख्याल रख रही हैं’। बता दें कि बीते दिनों आलिया ने अपनी फिल्म डार्लिंग्स के प्रमोशन के दौरान इस बात का भी हिंट दिया था कि उनके एक ही बच्चा होगा और उन्हें स्वस्थ बच्चा चाहिए। वहीं, आलिया की को-स्टार ने इस बात की ओर इशारा किया था कि शायद छोटा रणबीर ही हो जाए। बरहाल अब रालिया अपने बेबीमून के लिए रवाना हो चुके हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version