---विज्ञापन---

Rakul Preet Singh Photos: रकुल प्रीत सिंह का ग्रीन सूट में दिलकश अंदाज, सादगी के दीवाने हुए फैंस

Rakul Preet Singh Photos: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। फैंस उनकी सादगी के दीवाने हैं। हाल ही एक्ट्रेस की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ रिलीज हुई है जो कि बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और […]

Rakul Preet Singh
Rakul Preet Singh

Rakul Preet Singh Photos: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। फैंस उनकी सादगी के दीवाने हैं। हाल ही एक्ट्रेस की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ रिलीज हुई है जो कि बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं अब उनकी कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसे देखकर फैंस होश खो रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Ranveer Singh: रणवीर सिंह पर लगा बिना इंश्योरेंस कार चलाने का आरोप, शख्स ने की पुलिस से शिकायत

ग्रीन सूट में बरपाया कहर

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो ग्रीन सूट में नजर आ रही हैं जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। ग्रीन सूट के साथ एक्ट्रेस का मेकअप की काफी जच रहा है और उन्होंने बालों को खुला रखा है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने कानों में सिल्वर झुमके पहने हैं जो कि उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रहे हैं। रकुल प्रीत सिंह की फोटोज को देखकर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

अदाएं देख घायल हुए फैंस

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) हर फोटो में वो पोज देती हुई नजर आ रही हैं जिसमें उनकी अदाएं देख फैंस मदहोश हो रहे हैं। इन फोटोज को अब तक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और ये आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी के साथ फैंस ने उनकी फोटोज पर जमकर कमेंट भी किए है। कई यूजर्स ने हॉट और लव वाली इमोजी बनाकर शेयर की है। ऐसा पहली बार नहीं हैं जब एक्ट्रेस की फोटोज छा रही हो। वो हर लुक में कमाल की लगती हैं।

यहाँ पढ़िए – Top 10 Most Beautiful Women: एकमात्र भारतीय दीपिका पादुकोण के साथ इन हसीनाओं ने लिस्ट में मारी बाजी

इस फिल्म में नजर आ रही एक्ट्रेस

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को लेकर खबर है कि मॉडलिंग के समय ही उन्हें फिल्मों में काम करने का ऑफर मिला था और उन्होंने अपनी पहली फिल्म सिर्फ ज्यादा पॉकेट मनी के लिए की थी। एक्ट्रेस साउथ सिनेमा में भी जलवा दिखा चुकी हैं और अब बॉलीवुड में भी छा रही हैं। वहीं उनकी रिलीज हुई फिल्म ‘डॉक्टर जी’ को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है जिसमें दमदार एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) लीड रोल में हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

First published on: Oct 18, 2022 08:25 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.