Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Rakhi Adil Dispute: राखी सावंत के पति आदिल खान की अंधेरी कोर्ट में पेशी, यूजर बोला- बुरा फंसा

Rakhi Adil Dispute: राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हेडलाइंस का हिस्सा बन रही हैं। एक्ट्रेस ने बीते दिन मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। राखी के आरोपों पर पुलिस ने आदिल को पकड़ लिया। वहीं अब आदिल को अंधरी कोर्ट […]

Rakhi Adil Dispute: राखी सावंत के पति आदिल खान की अंधेरी कोर्ट में पेशी, यूजर बोला- बुरा फंसा
Rakhi Adil Dispute: राखी सावंत के पति आदिल खान की अंधेरी कोर्ट में पेशी, यूजर बोला- बुरा फंसा

Rakhi Adil Dispute: राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हेडलाइंस का हिस्सा बन रही हैं। एक्ट्रेस ने बीते दिन मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। राखी के आरोपों पर पुलिस ने आदिल को पकड़ लिया। वहीं अब आदिल को अंधरी कोर्ट ले जाया गया है, जिसका वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

आदिल खान की अंधेरी कोर्ट में पेशी (Rakhi Adil Dispute)

आदिल खान के वायरल वीडियो (Adil Khan Video) को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में पुलिसवाले, आदिल को पकड़ कोर्ट के अंदर ले जाते नजर आ रहे हैं। वहीं आदिल येलो कलर की शर्ट और जींस पहने, ब्लैक कपड़े से अपना पूरा चेहरा कवर किए नजर आए हैं। कोर्ट के अंदर का ये वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है और फैंस इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें:Sid Kiara Wedding: एक-दूजे के हुए सिद्धार्थ-कियारा

Adil Khan के वीडियो पर यूजर्स का रिएक्शन 

गौरतलब हो कि राखी सावंत ने बीते दिन पति आदिल खान दुर्रानी पर आरोप लगाया (Rakhi Adil Dispute) कि उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। इतना ही नहीं राखी ने आदिल के खिलाफ ओशीवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई, जिसकी तर्ज पर पुलिस ने आदिल खान को गिरफ्तार किया अब उनकी अंधेरी कोर्ट में पेशी हुई है। क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है,’अब क्यों पर्दे में हैं भाई साहब।’ दूसरे ने लिखा,’बेचारा बुरा फंसा।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’राखी से पंगा लिया…वो जितनी अच्छी है उससे ज्यादा खतरनाक भी। आदिल जी आपने उनको मजाक में ले लिया अब आप बुरे फंस गए।’

ये भी पढ़ें:Sid Kiara Wedding Pics: कियारा की मांग में सजा सिद्धार्थ के नाम का सिंदूर

Rakhi Sawant का पति पर गंभीर आरोप 

राखी सावंत का एक वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हुआ, जिसमें वो पति पर गंभीर आरोप लगाती देखी गईं। राखी को क्लिप में कहते सुना गया कि जिस लड़की के साथ आदिल का अफेयर था मैंने उसे फोन किया। जब मैंने उससे पूछा कि एक शादीशुदा लड़के से अफेयर करते हुए शर्म नहीं आई। तो उसने जवाब में कहा कि उसका दिल आ गया। राखी यहीं नहीं रुकीं और उन्होंने दावा किया कि आदिल उन्हें 100 प्रतिशत अपनाएगा। राखी ने ये भी दावा किया कि उनके पास पूरी कॉल रिकॉर्डिंग पड़ी है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Feb 08, 2023 01:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.